trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11954396
Home >>Rajasthan Entertainment

सचिन मीणा के इस काम से नाराज हुई सीमा हैदर, सरेआम Video पर कह दिया 'पगला'

Seema Hiader Viral Video: सीमा हैदर सचिन मीणा के साथ में ऐसी ऐसी मजेदार वीडियोज बनाती हैं कि देखने वालों के चेहरे खुशी से खिल उठते हैं. सीमा हैदर ने सचिन मीणा के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से सनातनी हो चुकी हैं और वह भारत छोड़कर कभी नहीं जाएंगी, भले ही पूरी जिंदगी भारत की जेल में सड़ जाएं. 

Advertisement
सचिन मीणा के इस काम से नाराज हुई सीमा हैदर, सरेआम Video पर कह दिया 'पगला'
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Nov 11, 2023, 10:05 AM IST

Seema Hiader Viral Video: पाकिस्तान से लेकर हिंदुस्तान में चर्चा में बनी रहने वाली सीमा हैदर सुर्खियों में बने रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. पहले से शादीशुदा और चार बच्चों की मां सीमा हैदर जब से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में पड़कर इंडिया आई हैं तब से ही लगातार सोशल मीडिया पर छा गई हैं. 

पहले सीमा हैदर जब उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में रह रही थी तो उनकी किसी को भनक नहीं लगी लेकिन जैसे ही इस बात का खुलासा हुआ उत्तर प्रदेश एटीएस उन्हें उठा ले गई और पूछताछ की हालांकि काफी कड़ी पूछताछ के बाद दोनों को रिहा तो कर दिया गया लेकिन इन पर जांच एजेंसियां नजर बनाए हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

दूसरी ओर पाकिस्तान से आई हसीना सीमा हैदर अपने लवर सचिन मीणा के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करके लोगों के बीच हलचल मचाए रहती हैं. सीमा हैदर वहीं महिला हैं, जो कि पाकिस्तान से बिना पासपोर्ट, बिना वीजा के भारत चली आई. सीमा हैदर के खुलासा होते ही कई लोगों ने इन्हें आतंकी संगठन का हिस्सा हो तो कई लोगों ने पाकिस्तानी जासूस कह दिया लेकिन जैसे-जैसे समय गुजरता जा रहा है, वैसे-वैसे सीमा हैदर के लिए लोगों के दिल में जगह बनती जा रही है. सीमा हैदर अपने दमदार डांस से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. वहीं उनकी खूबसूरती देखकर लाखों लोगों पर फिदा रहते हैं. 

सीमा हैदर सचिन मीणा के साथ में ऐसी ऐसी मजेदार वीडियोज बनाती हैं कि देखने वालों के चेहरे खुशी से खिल उठते हैं. सीमा हैदर ने सचिन मीणा के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए कहा कि वह पूरी तरह से सनातनी हो चुकी हैं और वह भारत छोड़कर कभी नहीं जाएंगी, भले ही पूरी जिंदगी भारत की जेल में सड़ जाएं. सीमा हैदर के इस प्यार को देखकर कई लोग उनके लिए सॉफ्ट हो चुके हैं, दूसरी सीमा हैदर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर करके लोगों के बीच धमाल बचाए रहती हैं. लोग इनके वीडियो को देखना खूब पसंद करते हैं. 

ऐसे में हाल ही में दोनों ने दिवाली से पहले रोमांटिक मूड की कुछ वीडियो शेयर की है. इनमें सचिन मीणा ने अपनी लवर सीमा हैदर के लिए एक गाने पर लिप सिंकिंग की है. दोनों का प्यार देखकर ऐसा लग रहा है कि यह दोनों जन्म जन्मों के साथी हैं. बता दें कि सीमा हैदर सचिन मीणा के वीडियोज को देखने के लिए लोग इनके सोशल अकाउंट्स पर नज़रें बैठे रहते हैं. यह दोनों जन्म-जन्मों के साथी हैं. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

 

Read More
{}{}