trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11639622
Home >>Rajasthan Entertainment

बस एक दांव और छोटे से नेवले का शिकार बन गया खतरनाक किंग कोबरा, देखें रोमांचक Video

King Cobra-Nevla Fight Video: नेवले ने आव देखा न ताव बिना कुछ सोचे समझे सीधे किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप के फन को ही अपने मुंह में दबोच लिया. नेवला जिस फुर्ती और पैंतरे से किंग कोबरा का फन अपने मुंह में दबोच लेता है. उससे बेचारे किंग कोबरा को संभलने का टाइम तक नहीं मिल पाता है.

Advertisement
बस एक दांव और छोटे से नेवले का शिकार बन गया खतरनाक किंग कोबरा, देखें रोमांचक Video
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Apr 05, 2023, 07:20 AM IST

King Cobra-Nevla Fight Video: किंग कोबरा और नेवला आपस में कितने बड़े दुश्मन हैं, इसके बारे में तो उनकी लड़ाई जगजाहिर है. किंग कोबरा और नेवले के बारे में कहा जाता है कि यह दोनों एक-दूसरे को फूटी आंखों नहीं देख सकते हैं. एक-दूसरे को देखते ही यह एक-दूसरे पर बुरी तरह से टूट पड़ते हैं और कुछ ही मिनटों में एक लहूलुहान भी कर देते हैं.

इंटरनेट पर किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई से जुड़े हजारों वीडियोज हर रोज देखने को मिलते रहते हैं. यह वीडियोज इतने ज्यादा रोमांचक होते हैं कि लोग इसे देखना खूब पसंद करते हैं और ना ही ऊपर से नजरें हटाते हैं. आज हम आपके लिए किंग कोबरा और सांप की लड़ाई का ऐसा रोमांचक वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

य़ह भी देखें- वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं

वीडियो के एंड में जो रिजल्ट दिखता है, वह देख कर आपको यकीन नहीं होगा कि एक नेवला और किंग कोबरा आपस में इतने जानी दुश्मन हो सकते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो बहुत बड़ा नहीं है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किंग कोबरा शिकार की तलाश में किसी जगह पर टहल रहा होता है तभी उस पर वहां पर जा रहे नेवले की नजर पड़ जाती है. 

यह भी पढ़ें- Video: गलती से शेरनी के बाड़े में पहुंच गया युवक, आगे जो हुआ, देख नहीं पाएंगे नजारा

किंग कोबरा को देखते ही मानो नेवले में फुर्ती आ जाती है और वह तुरंत जाकर उस पर हमला कर देता है. हैरानी की बात तो यह है कि नेवले ने आव देखा न ताव बिना कुछ सोचे समझे सीधे किंग कोबरा जैसे खतरनाक सांप के फन को ही अपने मुंह में दबोच लिया. नेवला जिस फुर्ती और पैंतरे से किंग कोबरा का फन अपने मुंह में दबोच लेता है. उससे बेचारे किंग कोबरा को संभलने का टाइम तक नहीं मिल पाता है और वह नेवले का शिकार बन जाता है.

सांप और नेवले की लड़ाई का यह रोमांचक वीडियो ब्यूटीफुल न्यू पिक्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वीडियो में सांप और किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई इतनी ज्यादा रोमांचक है कि आपकी नजरें 1 सेकंड के लिए वीडियो पर से नहीं हटेंगी.

Read More
{}{}