trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11660049
Home >>Rajasthan Entertainment

पर्स छीनने के लिए घोड़े पर सवार होकर आया लुटेरा, लड़की ने किया ऐसा काम, Video वायरल

Ladki Ko Loot Le Gaya Lutera: इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की सुनसान रास्ते पर जा रही होती है सब कुछ सही नजर आता है कि तभी एक खतरनाक लुटेरा घोड़े से उसके पास पहुंचता है. 

Advertisement
पर्स छीनने के लिए घोड़े पर सवार होकर आया लुटेरा, लड़की ने किया ऐसा काम, Video वायरल
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Apr 20, 2023, 06:14 AM IST

Ladki Ko Loot Le Gaya Lutera: अब तक आपने देखा होगा कि लड़कियों का सपना होता है कि उनके सपनों का राजकुमार घोड़े पर आए. हर लड़की चाहती है कि जैसा कि फिल्मों में दिखाया जाता है, ठीक उसी तरह उसकी जिंदगी में जो भी आए, वह घोड़े पर आए लेकिन क्या कभी आप सोच सकते हैं कि आज की डिजिटल दुनिया में भी कोई चोर या लुटेरों घोड़े पर आ सकता है.

नहीं ना लेकिन आज का जो वीडियो है वह देखकर आप पूरी तरह से हिलने वाले हैं. इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक दमदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. यहां पर हजारों वीडियो अपलोड किए जाते हैं. कुछ वीडियो मजेदार होते हैं तो कुछ इमोशनल लेकिन कई बार ऐसे खतरनाक वीडियो देखने को मिलते हैं कि देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

यह भी पढे़ं- गली में छिपकर लड़की संग रोमांस कर रहे थे टकलू अंकल, लोगों ने Video बनाकर किया वायरल

 

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की सुनसान रास्ते पर जा रही होती है सब कुछ सही नजर आता है कि तभी एक खतरनाक लुटेरा घोड़े से उसके पास पहुंचता है. जी हां, अब तक आपने लोगों को बाइक या फिर कार से लूटने के लिए लोग को देखा होगा लेकिन यह शख्स घोड़े पर सवार होकर लड़की के पास पहुंचता है. हवा की रफ्तार से जैसे ही लड़का लड़की के पास पहुंचता है, वैसे ही वह सहम जाती है.

लड़की कुछ समझ पाए, इससे पहले ही लुटेरा उसे धमकाना शुरू कर देता है. लड़की लुटेरे को पर्स देना ही सही समझती है. पर्स मिलते ही घोड़े से आया लुटेरा तुरंत भाग निकलता है और लड़की भी बेचारी उदास होकर घर की तरफ चली जाती है. आज के डिजिटल जमाने में लड़की को घोड़े से सवार होकर लूटने आए लुटेरे का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लाफिंग लीजेंड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स घोड़े पर सवार होकर आए लुटेरे का मजाक भी उड़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर लड़की से घरवालों ने करवाई शादी, खुशी में करने लगा ऐसी हरकतें

 

Read More
{}{}