Home >>Rajasthan Entertainment

पुलिसवाले के रोकने पर राजस्थानी लड़की ने दिया गजब जवाब, हंसते-हंसते लोगों की हालत खराब

Viral Video: इंस्टाग्राम पर यह पेज 'सीकर कॉमेडी क्लब' के नाम से बनाया गया है और इसमें सारा फनी कंटेंट शेयर किया जाता है. इसके वीडियोज इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि देखने वाले का दिन बन जाता है. मूड कितना ही खराब क्यों न हो, इस पेज से जुड़े वीडियोज देखकर हंसते-हंसते आप भी बेहाल हो जाएंगे. 

Advertisement
viral video
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jun 18, 2024, 02:57 PM IST

Viral Video: सोशल मीडिया पर हर रोज तमाम तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियोज को देखकर लोग भूल जाते हैं तो कुछ को भूलना मुश्किल होता है. इंटरनेट पर हर रोज हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. इनमें कोई डांस का होता है तो कोई इमोशनल. कुछ वाइल्ड लाइफ से जुड़े होते हैं तो कुछ ज्ञान बढ़ाने वाले वीडियोज शामिल होते हैं.

इनमें सबसे ज्यादा लोगों को पसंद कॉमेडी वीडियोज आते हैं. दरअसल, आजकल लोगों की लाइफ में इतना तनाव और वर्कलोड होता है कि लोग हंसना भूल जाते हैं. वहीं, जब समय मिलता है तो तुरंत इंटरनेट पर फनी कंटेंट देखना शुरू कर देते हैं. वैसे तो इंटरनेट पर अलग-अलग तरह के कटेंट वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल राजस्थानी लोगों के टैलेंट का जादू छाया हुआ है.

राजस्थानी लोग भी आजकल अपने टैलेंट का डंका इंटरनेट पर बजा रहे हैं. कभी पारंपरिक डांस वीडियोज के चलते तो कभी यहां की सांस्कृतिक विरासत वाले पोस्ट्स खूब पसंद किए जाते हैं लेकिन आजकल राजस्थान के सीकर के कुछ लड़कों का एक पेज लोगों को हंसा-हंसा कर बेहाल कर रहा है.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर यह पेज 'सीकर कॉमेडी क्लब' के नाम से बनाया गया है और इसमें सारा फनी कंटेंट शेयर किया जाता है. इसके वीडियोज इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि देखने वाले का दिन बन जाता है. मूड कितना ही खराब क्यों न हो, इस पेज से जुड़े वीडियोज देखकर हंसते-हंसते आप भी बेहाल हो जाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikas Chaudhary (@sikar_comedy_club)

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की रोड पर स्कूटी से जा रही होती है, तो पुलिसवाला उसे रोकता है. लड़की पुलिसवाले का कुछ नहीं सुनती है और कहती है कि 'मम्मी ने मना किया है अनजान लोगों को बिठाने के लिए'. हकीकत तो यह होती है कि लड़की हेलमेट नहीं लगाए होती है और पुलिसवाला इसीलिए उसे रोकना चाहता है. 

लड़की का जवाब सुनकर पुलिसवाले को तगड़ा झटका लग जाता है. sikar_comedy_club से शेयर किए गए वीडियो को 1,975,799 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. देखने में यह वीडियो प्रैंक का हिस्सा लग रहा है.
 

{}{}