Home >>Rajasthan Entertainment

कोल्डड्रिंक पीकर नशे में शराबी की तरह झूमी राजस्थानी सुंदरी, लोग बोले- कमर लचक जाएगी इसकी

Viral Video: आज के वायरल वीडियो में राजस्थानी सुंदरी को फ्रूटी पीने से नशा तो हुआ है लेकिन असली नहीं बल्कि. जी हां, सोशल मीडिया पर राजस्थान की तीन बहनों का धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एक बहन मटका तो दूसरी बहन ढपली की जगह पर किसी प्लास्टिक के बड़े डिब्बे का ढक्कन बजा रही होती है.

Advertisement
viral video
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jul 02, 2024, 10:00 AM IST

Viral Video: नशा करना बुरी बात है. किसी को भी नशा नहीं करना चाहिए. जो नशा करते हैं, उन्हें न केवल तरह-तरह की बीमारियां होती हैं, उनके परिवार वाले भी दुखी रहते हैं लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि फ्रूटी जैसी सॉफ्ट ड्रिंक पीने से नशा हो सकता है? नहीं न...लेकिन आज आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसमें राजस्थान की एक सुंदरी को फ्रूटी पीने से नशा हो गया है.

अगर आप इसे सच मान रहे हैं तो जरा रुक जाइए. दरअसल, आज के वायरल वीडियो में राजस्थानी सुंदरी को फ्रूटी पीने से नशा तो हुआ है लेकिन असली नहीं बल्कि. जी हां, सोशल मीडिया पर राजस्थान की तीन बहनों का धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक एक बहन मटका तो दूसरी बहन ढपली की जगह पर किसी प्लास्टिक के बड़े डिब्बे का ढक्कन बजा रही होती है.

इतने में वहां पर हाथों में  फ्रूटी की खाली बोतल लिए शराबियों की तरह झूमती तीसरी बहन आती है और कहती है कि आज तुम दिल खोल कर बजाओ... ये पगली आज दिल खोलकर नाचेगी. इसके बाद वह कांच टूटने के साउंड पर फ्रूटी की बोतल को फेंक कर धांसू डांस शुरू करती है.

वह ऐसे डांस करती है कि मानो सच में उसे  फ्रूटी पीने से नशा हो गया हो. खास बात तो यह है कि यह वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है. इसमें तीनों बहनों ने अलग-अलग रंग की साड़ी पहन रखी है. तीनों के बाल खुले हैं और देखने में भी तीनों बेहद खूबसूरत हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepa Prajapati (@deepsi_raj_07)

यह वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. लोग तीनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा नशेड़ी डांस फॉर्म की तारीफ हो रही है. इस वीडियो को deepsi_raj_07 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 42,038 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

{}{}