Home >>Rajasthan Entertainment

नीम के पेड़ के नीचे राजस्थानी बहू ने मटकाई कमर, देखने वालों की उड़ जाएगी नींद

Viral video: एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. इस राजस्थानी बहू का नाम मीनू है और वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. उसके अकाउंट पर उसके डांस से जुड़े तमाम वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. 

Advertisement
viral video
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jul 01, 2024, 01:46 PM IST

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया लोगों के मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन बन चुका है. अब लोग सिनेमा हॉल्स या टेलीविजन पर अपनी पसंदीदा चीजें देखने के बजाय मोबाइल पर लगे रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी हर रोज हजारों तरह की चीजें वायरल होती हैं. इनमें सबसे ज्यादा पसंद डांस वीडियोज किए जाते हैं. जरूर नहीं कि हर किसी को डांस आता हो लेकिन देखना तो हर किसी को पसंद होता है.

वहीं, राजस्थान से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज भी इंटरनेट पर धमाल मचाए रहते हैं. राजस्थानियों में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. कुछ ऐसा ही वीडियो आज आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें एक राजस्थानी बहू ने अपने किलर डांस से बवाल मचा रखा है. उसके डांस को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि इंस्टाग्राम पर उसे 1.9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

हाल ही में एक राजस्थान की एक बींदणी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी खूबसूरती और स्टाइल देखकर हर कोई फिदा हुआ जा रहा है. इस राजस्थानी बहू का नाम मीनू है और वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. उसके अकाउंट पर उसके डांस से जुड़े तमाम वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. 

आज के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजस्थान की एक बहू ने पर्पल रंग का शानदार सा लहंगा-चुन्नी पहन रखा है. मांग में सिंदूर है. हाथों में भरी-भरी चूड़ियां हैं. देखने में वह बेहद ही प्यारी लग रही है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह राजस्थानी बहू नीम के पेड़ के नीचे छत पर मौजूद है. तभी उसके बैकग्राउंड में मशहूर गाना मटक पटक बजना शुरू होता है. गाना शुरू होते ही उसमें गजब की एनर्जी आ जाती है और वह धांसू डांस शुरू करती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meenu Bai (@official_meenu_raj)

मीनू नाम की यह महिला डांस के समय ऐसे-ऐसे किलर एक्सप्रेशंस देती है कि देखने वाले उस पर फिदा हो जाएंगे. महिला का ऐसा गजब डांस देखकर लोग उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

{}{}