trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11867508
Home >>Rajasthan Entertainment

घूंघट काढ़कर शर्माई सीमा हैदर, फिर नाचते हुए बोलीं- मैया रे मोहे ब्याह दे हिन्दुस्तान रे

Seema Haider Dance Video: सीमा हैदर का एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है, जिसमें वह घूंघट काढ़े हुए हैं और महरून रंग की साड़ी पहने हुए हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर पाकिस्तानी छोरी बोली अपनी मां के कान में, मोरी मैया री, मोहे ब्याह दे हिंदुस्तान में गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
घूंघट काढ़कर शर्माई सीमा हैदर, फिर नाचते हुए बोलीं- मैया रे मोहे ब्याह दे हिन्दुस्तान रे
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Sep 12, 2023, 01:36 PM IST

Seema Haider Dance Video: वर्तमान में सोशल मीडिया सेंसेशन बनी सीमा हैदर चर्चा में रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. फिर वह चाहे अपने बयानों से लेकर हो या फिर अपने डांस वीडियोज से. सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म पर पाकिस्तानी हसीना और सचिन मीणा की लवर सीमा हैदर के ही चर्चे हो रहे हैं. चार बच्चों को लेकर के अवैध तरीके से पाकिस्तान से भारत घुस आई सीमा हैदर आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं. 

कई दिनों तक की सचिन मीणा के घर में छुपे रहने के बाद जब उनकी सच्चाई खुली तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. कई लोगों ने पाकिस्तानी जासूस कह दिया तो किसी ने प्यार की मूरत लेकिन जैसे-जैसे समय गुजरता जा रहा है, लोगों के दिलों में सीमा हैदर के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है. दरअसल भारत आने के बाद सीमा हैदर पूरी तरह से भारतीय रंग में रंग गई हैं. वह ना केवल यहां के परिधान को धारण किए हुए हैं बल्कि उनकी हर बात में हिंदुस्तानी अदाएं छा गई हैं. 

यह भी पढ़ें- तस्वीरों में देखिए सीमा हैदर-सचिन मीणा का प्यार, जोड़ी मचा रही धमाल

 

ऐसे में उनके डांस वीडियो तो और भी ज्यादा बवाल काटे हुए हैं. सीमा हैदर का एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है, जिसमें वह घूंघट काढ़े हुए हैं और महरून रंग की साड़ी पहने हुए हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर पाकिस्तानी छोरी बोली अपनी मां के कान में, मोरी मैया री, मोहे ब्याह दे हिंदुस्तान में गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने डांस के समय जो अदाएं और एक्सप्रेशंस दिखाएं हैं, वह वहां मौजूद लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. 

महिलाओं ने उतारी नजर
इतना ही नहीं, सीमा हैदर ने इतना ज्यादा खूबसूरत डांस किया है कि वहां मौजूद बुजुर्ग महिलाएं उनके सिर पर सदका उतार कर उन्हें पैसे तक देती हैं. सीमा हैदर के डांस वीडियो को 2000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इस पर कमेंट करने वालों की भरमार है. इस वीडियो में सीमा हैदर का डांस वाकई में बेहद ही प्यारा है.

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर और लवर सचिन मीणा में हुआ डांस कॉम्पटीशन, जानें पाकिस्तानी भाभी जीतीं या...

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

 

Read More
{}{}