trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11675867
Home >>Rajasthan Entertainment

Dance Ka Video: हरियाणवी दादी ने दिखाए खतरनाक डांस मूव्स, देखने वालों के उड़े होश

Dance Ka Video: सोशल मीडिया पर एक दादी का दमदार डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दादी ने हरियाणवी गाने पर जो धर्राटे काटे हैं, वह देखकर वहां मौजूद हर किसी के दिलों की धड़कन तेज हो गई हैं. 

Advertisement
Dance Ka Video: हरियाणवी दादी ने दिखाए खतरनाक डांस मूव्स, देखने वालों के उड़े होश
Stop
Sandhya Yadav|Updated: May 01, 2023, 02:40 PM IST

Dance Ka Video: आज का सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों का क्रेज छाया हुआ है. इन गानों में ऐसी कोशिश होती है कि सुनने वाला बिना डांस किए खुद को रोक नहीं पाता है. सोशल मीडिया पर हरियाणवी गानों के साथ-साथ यहां का डांस भी काफी कमाल का है. हरियाणवी लोगों का ठाठ-बाट पूरी दुनिया में फेमस है. यहां के युवक और युवतियां तो कमाल का डांस करते ही हैं लेकिन बुजुर्गों के डांस देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

जी हां, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दादी का दमदार डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दादी ने हरियाणवी गाने पर जो धर्राटे काटे हैं, वह देखकर वहां मौजूद हर किसी के दिलों की धड़कन तेज हो गई हैं. हरियाणवी लोग काफी जिंदादिल माने जाते हैं. कुछ ऐसा ही इस दादी को देख कर लग रहा है. इस दादी की डांसिंग स्किल्स देखकर आप खुद भी तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Video: लड़के के हैंडल पकड़ते ही दौड़ने लगी बाइक, खुद के साथ-साथ दोस्त को भी ले गया

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर खूब सारी महिलाएं करती हैं. ऐसा लग रहा है यह किसी फंक्शन या फिर किसी काम का नजारा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी महिलाएं अचानक से दादी से डांस की डिमांड करती हैं. मजेदार बात तो यह है कि डांस की डिमांड सुनते ही दादी ना करने के बजाय बड़े ही प्यार से खुद को डांस के लिए तैयार करती हैं. सबसे पहले वह अपने दोनों पैरों को हाथों से पकड़ती हैं और इसके बाद दमदार तरीके से गुलाटी मारना शुरू कर देती हैं.

दादी जिस तरीके से लगातार गुलाटी मारती हैं, ऐसा लगता है कि उनकी उम्र मानो 20 से 25 साल ही हो. वह जरा भी नहीं रुकती हैं. यह नजारा देखकर वहां मौजूद सभी महिलाएं जोर-जोर से तालियां बजाने लगती हैं. दादी का एनर्जी लेवल देखकर आप भी अपने दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे. हरियाणवी दादी का धांसू डांस वीडियो @GaurangBhardwa1 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में जो कैप्शन दिया गया, वह तो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को हजारों लाइक्स और व्यूज मिल मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

Read More
{}{}