trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11834357
Home >>Rajasthan Entertainment

सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से आई 'गुड न्यूज', लोग बोले- आय हाय! बहुत-बहुत बधाई हो भाभी

Good News for Seema Haider: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा हैदर अब मौसी बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने एक नवजात बच्चे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और साथ ही लिखा- हमेशा खुश रहो. फोटो को शेयर करते हुए सीमा ने बैकग्राउंड में मौसी से जुड़ा हुआ एक गाना भी डाला है. 

Advertisement
सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से आई 'गुड न्यूज', लोग बोले- आय हाय! बहुत-बहुत बधाई हो भाभी
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Aug 21, 2023, 01:43 PM IST

Good News for Seema Haider: आजकल सोशल मीडिया में पाकिस्तान से आई सीमा हैदर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया से लेकर के मीडिया चैनलों तक सीमा हैदर के ही जलवे छाए हुए हैं. जिसे देखो, वहीं, सीमा हैदर के बारे में अपडेट जानना चाहता है. अपने 4 बच्चों को लेकर के अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते होते हुए पाकिस्तान से भारत पहुंची सीमा हैदर की लव स्टोरी को जानकर हर कोई हैरान है. 

लोगों का कहना है कि सीमा हैदर बड़े दिल वाली हैं कि वह बिना डरे किसी से इस तरह से पाकिस्तान छोड़कर इंडिया आ गईं और वह करीब तीन चार महीने से उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में छुप कर रह भी रही थी हालांकि कुछ लोग सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं तो कुछ लोग सच्चे प्यार की मूर्ति बता रहे हैं लेकिन इस बीच हम आपको सीमा हैदर से जुड़ी एक गुड न्यूज़ बताने जा रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

दरअसल, सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से खुशखबरी आई है. ऐसे में सीमा हैदर भी अपनी खुशी को रोक नहीं सकीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी एक तस्वीर भी पोस्ट कर दी आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या खुशखबरी है, जिसके लिए उन्होंने फोटो शेयर कर दी तो चलिए आपको बताते हैं. 

यह भी पढे़ं- Video: सचिन मीणा ने सरेआम किया पाकिस्तानी महबूबा से प्यार का इजहार, सबके सामने भरी सीमा हैदर की मांग

सीमा हैदर को दे दी बधाई
उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा हैदर अब मौसी बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने एक नवजात बच्चे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और साथ ही लिखा- हमेशा खुश रहो. फोटो को शेयर करते हुए सीमा ने बैकग्राउंड में मौसी से जुड़ा हुआ एक गाना भी डाला है. सीमा हैदर की इस पोस्ट को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही उस पर तमाम कमेंट भी कर रहे हैं. 

सीमा हैदर बन गईं मौसी 
सीमा हैदर की इस तस्वीर पर लोग धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि काफी क्यूट बच्चा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा बहुत प्यारी बच्ची है. ज्यादातर लोग सीमा हैदर से जानना चाहते हैं कि आखिर यह बच्चा है कौन? वहीं कुछ लोगों ने तो सीमा हैदर को ही बधाई दे डाली है. साफ तौर पर तो सीमा हैदर ने कहीं नहीं लिखा है कि तस्वीर में नजर आ रहा बच्चा है कौन लेकिन उन्होंने जो बैकग्राउंड म्यूजिक लगाया है, उससे लोगों को यह अनुमान हो रहा है कि सीमा हैदर मौसी बन गई है और फोटो में दिख रहा बच्चा उनकी बहन का है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

 

Read More
{}{}