trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11681225
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: भड़के बैल के डर से जान बचाकर खंभे पर चढ़ गया शख्स, फिर जो हुआ, रूह कंपा देगा

Angry Ox Attack On Man: वीडियो में आप देख सकते हैं कि गुस्साए बैल ने एक शख्स को दौड़ा-दौड़ा कर उसका जो हाल किया है, वह देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. बेचारा शख्स डर के मारे एक खंभे पर ही चढ़ जाता है लेकिन इसके बाद जो फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह आपकी हवाइयां छुड़ा देगा. 

Advertisement
Video: भड़के बैल के डर से जान बचाकर खंभे पर चढ़ गया शख्स, फिर जो हुआ, रूह कंपा देगा
Stop
Sandhya Yadav|Updated: May 05, 2023, 12:25 PM IST

Angry Ox Attack On Man: सोशल मीडिया पर हर रोज जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिलते हैं. किसी में जानवरों का शरारती अंदाज नजर आता है तो किसी में उनका खूंखार रूप दिखाई देता है. कई बार तो जानवरों का गुस्सा इंसानों के लिए खतरा बन जाता है, जिसे देखकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें एक गुस्साए बैल को देखकर आपकी भी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी.

गुस्साए बैल ने एक शख्स को दौड़ा-दौड़ा कर उसका जो हाल किया है, वह देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. बेचारा शख्स डर के मारे एक खंभे पर ही चढ़ जाता है लेकिन इसके बाद जो फ्रेम में जो नजारा दिखता है, वह आपकी हवाइयां छुड़ा देगा. कहते हैं कि किसी भी जानवर को कभी भी परेशान नहीं करना चाहिए क्योंकि एक बार अगर वह गुस्सा आ जाए तो वह परेशान करने वाले को बुरा सबक सिखाते हैं. कुछ ऐसा ही आज के वायरल वीडियो में भी हुआ है.

यह भी पढ़ें- Video: कॉलेज फंक्शन में लड़की ने साड़ी में किया गदर डांस, स्टेप्स देख हर कोई हुआ दीवाना

 

इस वीडियो में एक खंभे से बंधा हुआ खूब बड़ी-बड़ी सींघों वाला बैल शख्स पर इस कदर गुस्सा गया कि वह उसको दौड़ाने ही लगा. वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इसमें आप बैल के द्वारा काटे गए बवाल को साफ देख सकते हैं. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक चलती सड़क पर बैल को अचानक से गुस्सा आ जाता है. गुस्से में बैल तिलमिलाकर इधर-उधर भागना शुरू कर देता है. वीडियो में एक शख्स अपनी जान बचाकर बैल से दूर भाग रहा होता है. वहीं, बैल की नजर पड़ते ही वह उसके पीछे पड़ जाता है.

शख्स समझ जाता है कि अगर वह नहीं भागा तो बैल उसे मार ही देगा. इसके चलते डर के मारे वह बिजली के खंभे पर जाता है. यह देख कर बैल दूसरी ओर भागना शुरू कर देता है. यह वीडियो kuttykalaivanan नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोगों का कहना है कि कि अगर शख्स खंभे पर न चढ़ता तो बैल खेल कर देता. सब उसके दिमाग की तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह से जानवर को बांधना गलत है इसीलिए उस बैल को गुस्सा आया है.

यह भी पढ़ें- दुल्हन के दरवाजा खोलते ही बाहर खड़े लड़कों ने कर दी यह हरकत, लोग बोले- ये तो हद हो गई यार

यह भी पढ़ें- कमर मटकाकर जीजा के जूते चुरा ले गई नटखट साली, डांस देखता रह गया बेचारा दूल्हा

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने पहनी दोनों तरफ से कटी ड्रेस, सोशल मीडिया पर लगी आग

यह भी पढ़ें- खाने में नमक ज्यादा मिला तो युवक ने अपने ही सीने पर मार ली गोली, दिल दहला देगा मामला

यह भी पढ़ें- घर की दहलीज पर खड़े दूल्हे राजा को दुल्हन ने शादी से किया मना, बोली- बारात ले जाओ, मूड नहीं है

Read More
{}{}