trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11647403
Home >>Rajasthan Entertainment

चलती मेट्रो में बाबू-शोना की हुई दिलचस्प लड़ाई, खुद बताइए दोनों ने कितने चांटे जड़े?

Couple Fight Video: वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी बात को लेकर अचानक एक लड़के की गर्लफ्रेंड का मूड खराब हो जाता है हैरानी की बात तो यह है कि लड़की का मूड इस कदर खराब होता है कि वह सामने खड़े अपने बॉयफ्रेंड को लगातार चांटे मारना शुरू कर देती है. 

Advertisement
चलती मेट्रो में बाबू-शोना की हुई दिलचस्प लड़ाई, खुद बताइए दोनों ने कितने चांटे जड़े?
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Apr 11, 2023, 07:25 AM IST

Couple Fight Video: आजकल इंटरनेट का जमाना है. इंटरनेट के चलते हर किसी के फोन में सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म मौजूद हैं. ऐसे में कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता है. सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियोज देखने को मिलते हैं. इनमें कुछ वीडियोज बेहद ही दिलचस्प होते हैं तो कुछ वीडियोज सीख देने वाले होते हैं लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आपकी हंसी भी छूट सकती है.

जी हां, दिल्ली मेट्रो में एक से बढ़कर एक कारनामे होते तो आपने देखे होंगे लेकिन आज हम आपको चलती हुई मेट्रो में बाबू-शोना की लड़ाई का एक मजेदार वीडियो दिखाने वाले हैं. यह वीडियो कहां का है यह तो पुष्टि नहीं है लेकिन इसे दिल्ली मेट्रो का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- दामाद पर दिल हार बैठी सास, बेटी की जगह मनाई सुहागरात, प्रेग्नेंट होकर करवा दिया तलाक!

 

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो में सफर करता हुआ एक जोड़ा नजर आ रहा है. दोनों आराम से खड़े होते हैं कि ना जाने किस बात पर इस कपल की अनबन हो जाती है. इसके बाद वह दोनों जो कारनामा करते हैं, वह देखकर आप तो क्या, कोई भी हैरान रह जाएगा. हैरानी की बात तो यह है कि इस नए नवेले निब्बी-निब्बा टाइप के कपल ने पब्लिक प्लेस का भी लिहाज नहीं किया. दोनों एक-दूसरे पर ऐसे टूट पड़े जैसे कि मानो इनकी सालों की दुश्मनी हो. चलिए हम आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है.

यह भी पढ़ें- चाचा-चाची ने खेत में किया यह काम, छिपकर किसी ने Video रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया

 

इंटरनेट पर पर हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी बात को लेकर अचानक एक लड़के की गर्लफ्रेंड का मूड खराब हो जाता है हैरानी की बात तो यह है कि लड़की का मूड इस कदर खराब होता है कि वह सामने खड़े अपने बॉयफ्रेंड को लगातार चांटे मारना शुरू कर देती है. लड़का बेचारा पब्लिक प्लेस का लिहाज करते हुए लड़की पर हाथ नहीं उठाता है. ऐसे में लड़की का मन बढ़ जाता है और वह दो चार और तमाचे उस लड़के को जड़ देती है. यह सारे नजारे वहां पर बैठे हुए लोग बड़े आराम से देख रहे होते हैं. उनके सामने तो मानो कोई एंटरटेनमेंट वाली पिक्चर चल रही हो.

वीडियो में जिस तरह से दोनों लड़ाई कर रहे होते हैं तो देखने वालों का तो यही कहना है सबका कि यह दोनों लवर हैं. वीडियो के एंड में लड़की रोते हुए कहती है कि तुम मेरी जिंदगी में दोबारा आने की कोशिश मत करना, तुम्हारे जैसा लड़का किसी को भी ना मिले. लड़ाई इतनी ज्यादा आखिरी में बढ़ जाती है कि लड़के को भी गुस्सा आ जाता है. वह भी एक तमाचा लड़की को जड़ देता है. दोनों की लड़ाई देखकर वहां बैठे लोग हैरान रह जाते हैं. यह वीडियो @Arhantt_pvt  नाम के टि्वटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इसे लाखों लोग देख चुके हैं. खैर अब वीडियो के अंत में आप से सवाल पूछते हैं कि गिन कर बताइए कि लड़के और लड़की ने एक-दूसरे को कितने थप्पड़ जड़े हैं?

यह भी पढ़ें- कपल ने शेयर कर दिया सुहागरात का Video, पूरी रात कुछ ऐसा करते दिखे दूल्हा-दुल्हन

 

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी की इन फोटोज पर लट्टू हैं उनके चाहने वाले, बूढ़ों के भी धड़क उठते हैं दिल

 

यह भी पढ़ें- नई भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, चढ़ गया दूल्हे का पारा, फिर जो हुआ, खुद देखें Video

 

यह भी पढ़ें- पल्लू में सपना चौधरी का धांसू 'लत लग जागी' डांस, पैसे लुटाने स्टेज पर पहुंच गए बूढ़े

 

Read More
{}{}