trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11681215
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: कॉलेज फंक्शन में लड़की ने साड़ी में किया गदर डांस, स्टेप्स देख हर कोई हुआ दीवाना

College Dance Video: वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की का इस गाने पर धांसू डांस देखकर भीड़ बेकाबू होने लगती है. जैसे जैसे डांस आगे बढ़ता है, वैसे वैसे लड़की के स्टेप्स और ज्यादा कातिलाना और दमदार होते जाते हैं.

Advertisement
Video: कॉलेज फंक्शन में लड़की ने साड़ी में किया गदर डांस, स्टेप्स देख हर कोई हुआ दीवाना
Stop
Sandhya Yadav|Updated: May 05, 2023, 05:16 AM IST

College Dance Video: जब से सोशल मीडिया का समय आया है, तब से लोगों का टैलेंट जमकर बाहर आने लगा है. एक समय था, जब लोगों को अपना टैलेंट दिखाने के लिए किसी बड़े प्लेटफार्म की जरूरत पड़ती थी लेकिन आजकल तो स्कूल-कॉलेजों में भी मोबाइल चलने लगे हैं. इसी के चलते एक कॉलेज गर्ल का दमदार डांस वीडियो इंटरनेट में तहलका मचा रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की ने इतना जबरदस्त डांस किया है, जिसके कॉलेज फंक्शन में मौजूद भीड़ चिल्लाने लगी. लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और खूब लाइक्स-व्यूज भी बटोर रहा है. यह वीडियो बहुत बड़ा तो नहीं है लेकिन कुछ सेकेंड में लड़की ने कातिलाना डांस करके हसीन अदाएं दिखाकर पूरे सोशल मीडिया का दिल जीत लिया है. 

यह भी पढ़ें- दुल्हन के दरवाजा खोलते ही बाहर खड़े लड़कों ने कर दी यह हरकत, लोग बोले- ये तो हद हो गई यार

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी कॉलेज के फंक्शन में एक पीली साड़ी पहने हुए लड़की खड़ी है. तभी उसके बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म का गाना ख्वाब देखे झूठे-मूठे बजना शुरू होता है. जैसे यह गाना बजता है, वैसे ही लड़की हसीना अदाएं दिखाते हुए डांस शुरु कर देती है. इसके बाद में बीट पर बीट मिलाते हुए अपने कमर ऐसे लहराती है कि देखने वालों के तो होश उड़ जाते हैं और उसे चीयर करने के लिए चिल्लाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- घर की दहलीज पर खड़े दूल्हे राजा को दुल्हन ने शादी से किया मना, बोली- बारात ले जाओ, मूड नहीं है

भीड़ का इस तरह का रिस्पांस कॉलेज गर्ल और ज्यादा खुश हो जाती है और धांसू स्टेप्स करने लगती है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की का इस गाने पर धांसू डांस देखकर भीड़ बेकाबू होने लगती है. जैसे जैसे डांस आगे बढ़ता है, वैसे वैसे लड़की के स्टेप्स और ज्यादा कातिलाना और दमदार होते जाते हैं. लड़की कैसा यह डांस वीडियो देखकर आप भी बार-बार इस वीडियो को देखना चाहेंगे.

यह प्यारा सा डांस @Adheena Sudheesh  नाम के इंस्टा यूजर के अकाउंट से शेयर किया गया है. लड़की की डांस वीडियो पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लोग से बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है साड़ी में इस तरह का दमदार डांस करना किसी अचरज से कम नहीं है. लोग इस वीडियो को देखकर लड़की की तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- कमर मटकाकर जीजा के जूते चुरा ले गई नटखट साली, डांस देखता रह गया बेचारा दूल्हा

यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने पहनी दोनों तरफ से कटी ड्रेस, सोशल मीडिया पर लगी आग

यह भी पढ़ें- खाने में नमक ज्यादा मिला तो युवक ने अपने ही सीने पर मार ली गोली, दिल दहला देगा मामला

Read More
{}{}