trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11567109
Home >>Rajasthan Entertainment

Viral Video: गुस्से में जहरीले सांप को जिंदा ही चबाने लगी बिल्ली, नजारा रोंगटे खड़े कर देगा

Cat-Snake Fight Video: वीडियो एक ऐसी बिल्ली का है, जिसने जहरीले सांप पर ही उल्टा हमला कर दिया. इसके बाद आखरी में प्रेम में जो नजारा दिखता है, वह देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

Advertisement
Viral Video: गुस्से में जहरीले सांप को जिंदा ही चबाने लगी बिल्ली, नजारा रोंगटे खड़े कर देगा
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Feb 11, 2023, 10:49 AM IST

Cat-Snake Fight Video: अब तक आपने सोशल मीडिया पर सांप और नेवले की लड़ाई तो जमकर देखी होगी. यह दोनों दूसरे के कट्टर दुश्मन माने जाते हैं लेकिन क्या कभी आपने किसी बिल्ली को किसी जहरीले सांप को नोंचते-खरोंचते देखा है, नहीं ना लेकिन आज का वीडियो देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

वैसे तो सोशल मीडिया पर आप एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाले वीडियोज देखते रहते हैं, जिनको देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता है. लेकिन यह वीडियो इतने ज्यादा दंग कर देने वाले होते हैं कि इन्हें देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही चौंकाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक ऐसी बिल्ली का है, जिसने जहरीले सांप पर ही उल्टा हमला कर दिया. इसके बाद आखरी में प्रेम में जो नजारा दिखता है, वह देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

 

इंटरनेट की अतरंगी दुनिया में वैसे तो अपने बिल्ली के क्यूट वीडियोज देखे होंगे लेकिन आज बिल्ली का ऐसा आक्रामक और खतरनाक रूप देखकर आपको भरोसा ही नहीं होगा. दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली आराम फरमा रही होती है. वह शायद उस समय किसी का डिस्टरबेंस नहीं चाहती है लेकिन तभी वहां पर एक बड़ा सांप रेंगते हुए आता है और वह बिल्ली को अपने शरीर में लपेटना शुरू कर देता है. साथ ही बार-बार बिल्ली को डसने लगता है. कुछ ही देर में सांप धीरे-धीरे पूरी बिल्ली को अपने लंबे से शरीर में पूरा लपेट लेता है.

पहले तो बिल्ली कुछ नहीं बोलती है लेकिन उसके बाद जिस तरह से पलटवार करती है, वह देखकर आप बिल्ली की हिम्मत को दाद देंगे. बिल्ली अपने पंजों से हमला करना शुरू करती है. इसके बाद जब वह कुछ और नहीं ज्यादा कर पाती है तो वह अपने दांतों से ही सांप को जिंदा चबाने लगती है. जरा सोचिए कि एक छोटी सी बिल्ली एक लंबे से जहरीले सांप को अपने दांतों से चबाने लगे तो वह नजारा क्या होगा? यह वीडियो इतना ज्यादा खतरनाक है कि देखने वालों के होश उड़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Viral Video: कोबरा वाले जूते पहनकर निकला शख्स, फन फैलाए सांप देखकर लोगों के उड़ गए होश

इसके बाद बिल्ली और सांप में जमकर लड़ाई होती है लेकिन बिल्ली जिस तरह से सांप हमलावर होती है, वह जीत जाती है. आखिर में सांप बेचारा खुद उल्टा ही बिल्ली का ही शिकार बनकर मर जाता है. वीडियो नेटिजेंस को हिला कर रख दे रहा है. इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 6 बेटियों के बाप ने रचाई 23 साल की लड़की से शादी, सारे दामादों ने कूद-कूद कर किया डांस

यह भी पढ़ें- Viral Video: मगरमच्छ से जान बचाने के लिए नदी में स्वीमिंग करने लगा हिरण, हिलाकर रख देगा यह मंजर

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

Read More
{}{}