trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11646320
Home >>Rajasthan Entertainment

Viral Video: DJ पर दुल्हन ने किसी और से ही मिलाई ताल, देखते रह गए बेचारे दूल्हे राजा

Dewar-Bhabhi Video:  दुल्हन ने डीजे पर सबके सामने दूल्हे राजा के साथ डांस करने के बजाय किसी और के साथ ही ताल से ताल मिला आई है. वह दमदार ठुमके भी लगा रही है. दरअसल, एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Viral Video: DJ पर दुल्हन ने किसी और से ही मिलाई ताल, देखते रह गए बेचारे दूल्हे राजा
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Apr 10, 2023, 12:30 PM IST

Dewar-Bhabhi Video: सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह से जुड़े एक से बढ़कर एक दमदार वीडियोज देखने को मिलते हैं. शादी-ब्याह के कुछ वीडियो इतने ज्यादा मजेदार होते हैं कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है. यह वीडियो अपने आप ही दूसरों का ध्यान अपनी ओर खींचने लगते हैं तो कई बार आपको हंसा-हंसा कर परेशान भी कर देते हैं.

शादी-ब्याह में देवर-भाभी के जुड़े तमाम तरह के मजेदार डांस वीडियो देखने को मिलते हैं. आजकल तो देवर भाभी के डांस वाली जोड़ियां इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं. आजकल तो दुल्हन देवर के साथ ताल पर ताल मिलाकर ऐसा धांसू डांस करती हैं कि देखने वालों की नजरें टिक जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन ने डीजे पर सबके सामने दूल्हे राजा के साथ डांस करने के बजाय किसी और के साथ ही ताल से ताल मिला आई है. वह दमदार ठुमके भी लगा रही है. दरअसल, एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन ने डीजे फ्लोर पर अपने दूल्हे राजा के बजाय देवर के साथ डांस करके गर्दा उड़ा दिया है.

जी हां, वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन भले ही दुल्हे राजा का हाथ थाम का फ्लोर पर जरूर आती है लेकिन इसके बाद वह अपने देवर के साथ डांस करना शुरू कर देती है. दुल्हनिया और देवर का डांस इतना ज्यादा दमदार होता है कि दूल्हे राजा खुद ही अपने पैर पीछे खींच लेते हैं और वह मुस्कुराते हुए परफॉर्मेंस देखने लगता है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन का देवर कितनी एनर्जी से डांस कर रहा है. वहीं, दुल्हन भी कहीं से भी कम नहीं होती है. वह भी खूब मजे से मस्ती करते हुए एक से एक शानदार डांस स्टेप करती है. वीडियो में दोनों फिल्म हम साथ साथ हैं के गाने छोटे छोटे भाइयों के बड़े भैया गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो में दुल्हन और उसके देवर का डांस इतना ज्यादा दमदार है कि 1 मिनट के लिए भी आपकी नजर इधर से उधर नहीं हटेंगी. यह वीडियो कपल ऑफिशियल पेज नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और खूब लाइक कर रहे हैं. दुल्हन और दूल्हे के भाई की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- उर्फी को टक्कर देने सोशल मीडिया में उतरा 'मिर्ची जावेद', Video देख लगेगा तगड़ा झटका

 

Read More
{}{}