trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11604482
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: स्टेज पर अनजान शख्स ने दुल्हन को गोद में उठा लिया, नीचे उतरते ही लड़की ने जड़ा तमाचा, लोग बोले- शाबास

Bride Angry on Varmala: आपने शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन की लड़ाई के वीडियोज सोशल मीडिया में देखे होंगे लेकिन आज के वीडियो में दुल्हन ने दूल्हे से तो नहीं कुछ कहा है लेकिन स्टेज पर मौजूद एक शख्स को सबक सिखा दिया. 

Advertisement
Video: स्टेज पर अनजान शख्स ने दुल्हन को गोद में उठा लिया, नीचे उतरते ही लड़की ने जड़ा तमाचा, लोग बोले- शाबास
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Mar 11, 2023, 06:11 AM IST

Bride Angry on Varmala: सब जानते हैं कि देसी शादियों में कितना हंसी-मजाक होता है. कई बार यह मजाक दूल्हा-दुल्हन करते हैं तो कई बार उनके रिश्तेदार. कुछ शादियों में तो इतना ज्यादा मजाक होता है कि उनको भूलना ही मुश्किल हो जाता है हालांकि कई बार यह मजाक बहुत भारी पड़ जाते हैं. कहते हैं कि हंसी-मजाक उतना ही करना चाहिए, जितना कि सामने वाले को पसंद हो. अगर उससे ज्यादा हो जाए तो बात बिगड़ जाती है. मारपीट तक की नौबत भी आ जाती है.

अब आज का ही वायरल वीडियो देख लीजिए. इसमें दुल्हन के साथ किसी ने कुछ ऐसा कर दिया कि वह भड़क गई. इसके बाद उसने सामने वाले को तमाचा ही जड़ दिया. अक्सर अपनी फिल्मों में तो प्यारे प्यारे हंसी-मजाक के वीडियोज देखे होंगे लेकिन असल जिंदगी में जब ऐसा कुछ होता है तो माहौल थोड़ा टाइट हो जाता है. आपने शादी के मंच पर दूल्हा-दुल्हन की लड़ाई के वीडियोज सोशल मीडिया में देखे होंगे लेकिन आज के वीडियो में दुल्हन ने दूल्हे से तो नहीं कुछ कहा है लेकिन स्टेज पर मौजूद एक शख्स को सबक सिखा दिया. 

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

 

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे हजारों लोग देख चुके हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन वरमाला की रस्म के लिए खड़े होते हैं. दोनों के हाथ में वरमाला होती है. दुल्हन दूल्हे के गले में वरमाला डालने का इंतजार कर ही रही होती है कि तभी दूल्हे को एक शख्स गोद में उठा लेता है. दूल्हे की हाइट ऊंची हो जाती है. दुल्हन उसके गले में वरमाला नहीं डाल पाती है. इतने में दुल्हन के पीछे मौजूद शख्स को न जाने क्या सूझता है. वह आव देखा न ताव दुल्हन को गोद में उठा लेता है. दूल्हा-दुल्हन के गले में वरमाला डाल देता है और दुल्हन भी दूल्हे के गले में किसी तरह वरमाला डाल देती है.

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

वहीं जैसे ही शख्स दुल्हन को गोद से नीचे उतारता है, दुल्हन पीछे मुड़ती है और उसके मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ देती है. यहां मौजूद सभी लोग सन्न रह जाते हैं. हैरानी की बात तो यह है कि खुद दुल्हन भी शायद उस शख्स को नहीं जानती है. दुल्हन के थप्पड़ मारने का वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वायरल वीडियो के बारे में लोगों का कहना है कि लड़की ने एकदम ठीक किया. कुछ लोगों ने दुल्हन को दबंग कह दिया तो किसी ने कहा कि बिना किसी की इजाजत के किसी को इस तरह से गोद में उठाना वाकई गलत है. दुल्हन ने थप्पड़ मारकर एकदम सही फैसला लिया.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

Read More
{}{}