trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11516374
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: 'चलो इश्क लड़ाएं' गाने पर सबके सामने भाभी ने लगाए गदर ठुमके, भैया के भी उड़ गए होश

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक भाभी ने कमर में साड़ी खोंसकर गोविंदा के गाने पर जो शानदार डांस किया है, उसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि यह किसी फैमिली फंक्शन का है, जहां भाभी जी भैया के साथ डीजे फ्लोर पर किसी होटल में जाएं गाने पर कतई जहर डांस कर रही हैं. 

Advertisement
Video: 'चलो इश्क लड़ाएं' गाने पर सबके सामने भाभी ने लगाए गदर ठुमके, भैया के भी उड़ गए होश
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jan 06, 2023, 07:15 AM IST

Viral Video: घर में शादी-ब्याह का माहौल हो और भाभी का डांस न हो, यह हो ही नहीं सकता है. कई बार तो घर की संस्कारी बहू और सबकी फेवरेट भाभी जब डांस फ्लोर पर उतरकर साड़ी का पल्लू कमर में खोंसकर ठुमके लगाती हैं तो मेहमानों को तो छोड़ दीजिए, खुद भैया भी अपनी घरवाली का टैलेंट देखकर होश खो बैठते हैं.

जी हां, सोशल मीडिया पर आप तमाम तरह के डांस वीडियोज देखते होंगे. इसमें न केवल बच्चों के बल्कि शादीशुदा महिलाएं भी अपना हुनर जमकर रील्स में दिखाती हैं. इंटरनेट के समुद्र में अगर आप गोते लगाते हैं तो आपको एक से बढ़कर एक धांसू डांस वीडियोज देखने को मिलते हैं. कुछ तो गर्दा उड़ाने वाले होते हैं तो कुछ हंसा-हंसाकर पेट दुखा देने वाले पर आज का वीडियो देखकर आप अपना दिल ही हार जाएंगे.

यह भी पढे़ं- Viral Video: स्टेज पर चढ़कर प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, मुंह ताकता रह गया दूल्हा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भाभी ने कमर में साड़ी खोंसकर गोविंदा के गाने पर जो शानदार डांस किया है, उसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि यह किसी फैमिली फंक्शन का है, जहां भाभी जी भैया के साथ डीजे फ्लोर पर किसी होटल में जाएं गाने पर कतई जहर डांस कर रही हैं. 

भाभी के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस के लोग कायल हुए जा रहे हैं. भाभी के मासूमियत भरे एक्सप्रेशंस आपको काफी क्यूट लगेंगे. पहले तो भैया भाभी के साथ मिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन जैसे ही भाभी अपना स्टेप वाला टैलेंट दिखाना शुरू करती हैं, भैया समझ जाते हैं कि अब वह हार जाएंगे तो वह धीरे से फ्लोर पर से खिसक लेते हैं.

भाभी इतनी खूबसूरती से डांस कर रही हैं कि आपकी नजरें ही नहीं हटेंगी. पिंक साड़ी में भाभी पूरी महफिल ही लूट ली है. उनका डांस नेटिजेंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि यह वायरल वीडियो हेमा शर्मा नाम की इंस्टा प्रोफाइल पर शेयर किया गया है. हेमा के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक दे चुके हैं. इससे पहले भी उनके कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं.

यह भी पढे़ं- गर्लफ्रेंड की शादी में दुल्हन बनकर पहुंचा आशिक, घूंघट खुलते ही मचा बवाल, लगा जोर-जोर से रोने

यह भी पढे़ं-बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार

यह भी पढे़ंVideo: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

 

Read More
{}{}