trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11604516
Home >>Rajasthan Entertainment

VIDEO: युवक के जरा सा छेड़ने पर तिलमिला गया मगरमच्छ का बच्चा, मुंह फाड़कर चबा डाला हाथ!

Baby Crocodile Attack Video: मगरमच्छ का बच्चा शख्स के हाथ को अपने जबड़े में दबोचता है, वैसे ही वह घबराकर कस के हाथ झटकता है, मगरमच्छ का बच्चा शख्स के हाथ से छूट कर दूर गिरता है. यह वीडियो ट्विटर के गूफिन नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. 

Advertisement
VIDEO: युवक के जरा सा छेड़ने पर तिलमिला गया मगरमच्छ का बच्चा, मुंह फाड़कर चबा डाला हाथ!
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Mar 11, 2023, 06:41 AM IST

Baby Crocodile Attack Video: बच्चे कितने शरारती स्वभाव के होते हैं, यह सभी जानते हैं. फिर वह चाहे इंसान के हों या फिर किसी जानवर के. कुछ बच्चे तो इतने ज्यादा शैतान होते हैं कि उनके पास 1 मिनट भी रुकने का मन नहीं करता है. सोशल मीडिया पर आप तमाम तरह के वीडियोज देखते होंगे, जिनमें बच्चों की शैतानियां भर-भर कर नजर आती हैं. 

सोचिए जब इंसान के बच्चे इतने शैतान होते हैं तो जानवर के बच्चे कितने शैतान होते होंगे. खास कर के मगरमच्छ के. मगरमच्छ खूंखार जानवरों में से एक माना जाता है. कहा जाता है कि उसके बच्चे को भी कभी कमजोर नहीं समझना चाहिए. ऐसा हम नहीं आज का वायरल वीडियो कह रहा है. इस वीडियो में एक मगरमच्छ के बच्चे ने एक शख्स ऐसा सबक सिखाया है कि वह दोबारा उसे छेड़ने की कोशिश नहीं करेगा. वीडियो देखकर आप की हालत टाइट हो जाएगी. आप समझ जाएंगे कि बच्चे चाहे किसी के भी हों, गलती से भी पंगा नहीं लेना चाहिए.

यह भी पढ़ें- Video: सपना चौधरी के डांस को धाकड़ ताऊ ने दी दमदार टक्कर, हाथ जोड़कर बैठ गई बेचारी

सोशल मीडिया पर हर रोज अलग-अलग तरह के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो देखकर आपको हंसी आती है तो कुछ से सीख भी मिलती है. आज के वीडियो में एक शख्स ने मगरमच्छ जैसे खूंखार जानवर के बच्चे को कमजोर समझने की भूल कर दी. मगरमच्छ के बच्चे को कम आंकने की भूल इंसान पर भारी पड़ गई और उसका हाथ खून से लथपथ हो गया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हो गया तो चलिए हम आपको पूरे माजरे का वीडियो दिखाते हैं और बताते भी हैं.

यह भी पढ़ें- OMG: यहां बेटियों को लड़कों संग संबंध बनाने के लिए पिता खुद बनाते हैं 'लव हट', करीब 10 को मिलता है बुलावा

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मगरमच्छ के बच्चे को बार-बार छेड़ रहा है. मगरमच्छ का बच्चा भी बहुत गुस्से में लग रहा है वह शख्स के वार करने पर बार-बार उस पर पलटवार करने की कोशिश कर रहा होता है. दो बार तो इंसान किसी तरह से बच जाता है लेकिन तीसरी बार मगरमच्छ का बच्चा अपने छोटे-छोटे तीखे दातों के जबड़े में उस शख्स के हाथ को दबा देता है और नोंच डालता है.

जैसे ही मगरमच्छ का बच्चा शख्स के हाथ को अपने जबड़े में दबोचता है, वैसे ही वह घबराकर कस के हाथ झटकता है, मगरमच्छ का बच्चा शख्स के हाथ से छूट कर दूर गिरता है. यह वीडियो ट्विटर के गूफिन नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसे लाखों लोग देख चुके हैं. 9000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: 'बहू रंगीली' गाने पर मशहूर डांसर ने किया दमदार डांस, स्टेप्स देख दीवाने हुए लोग

Read More
{}{}