trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11474527
Home >>Rajasthan Entertainment

Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया

Viral Video: टीचर क्लास के सबसे होनहार बच्चे को सबकुछ याद करवाकर उसे ब्लैकबोर्ड के सामने खड़ी कर देती थी और फिर बार-बार दोहराकर पूरी क्लास को ही पढ़ाती थी. कुछ इसी तरह की यादों को समेटे हुए एक मासूम बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. 

Advertisement
Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Dec 07, 2022, 02:22 PM IST

Viral Video: अगर आप 90S के या फिर उससे पहले के बच्चे हैं तो आपको सरकारी स्कूलों में होने वाली पढ़ाई तो जरूर पढ़ी होगी या फिर कहीं न कहीं किसी न किसी वीडियो में भी देखी होगी. जी हां, यह वह समय था, जब बच्चों के हाथों में मोबाइल नहीं बल्कि कॉपी-पेन या फिर चॉक-स्लेट होती थी.

टीचर क्लास के सबसे होनहार बच्चे को सबकुछ याद करवाकर उसे ब्लैकबोर्ड के सामने खड़ी कर देती थी और फिर बार-बार दोहराकर पूरी क्लास को ही पढ़ाती थी. कुछ इसी तरह की यादों को समेटे हुए एक मासूम बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

क्या है इस वायरल वीडियो में
तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में स्कूल ड्रेस में एक छोटी सी बच्ची अपने क्लास के बच्चों को 1 - 2 - 3 पढ़ाती नजर आ रही है. छोटी सी बच्ची जिस शिद्दत से बच्चों को 1 - 2 - 3 पढ़ा रही है, वह आपके दिल को जीत लेगा. नन्हीं सी बच्ची पूरे हाई जोश के साथ चीख-चीखकर पढ़ा रही है. वीडियो देखकर कई लोग दांतों तले अंगुली दबा ले रहे हैं.

यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इसे देख रहा है, वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. साथ ही शेयर भी कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो जिंदगी गुलजार है नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. बच्ची के इस क्यूट वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

दमदार ट्रेंडिंग वीडियोज से जुड़ी खबरें

आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी​

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

बिना चोली पहने ही उर्फी जावेद ने दी दिवाली की बधाई, भड़के लोग बोले- थोड़ी तो शर्म करो​

 

Read More
{}{}