trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11909605
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: सीमा हैदर के बच्चों के कपड़े सुखा रहा लवर सचिन, हंसा तो मुंह पर पड़ गया चांटा

Seema Haider-Sachin Meena Video: वीडियो में आप देखेंगे कि सचिन मीणा सीमा हैदर के बच्चों के कपड़े सुखा रहा है. दरअसल इस वीडियो को देखकर कई लोग उस पर तंज भी कस रहे हैं लेकिन वीडियो जब आप देखेंगे तो आपको हंसी आ जाएगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पर वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Video: सीमा हैदर के बच्चों के कपड़े सुखा रहा लवर सचिन, हंसा तो मुंह पर पड़ गया चांटा
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Oct 11, 2023, 08:59 AM IST

Seema Haider-Sachin Meena Video: भले ही पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर मीडिया चैनलों से गायब हो गई हों लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी उनके वीडियोज धमाल मचा रहे हैं. जी हां, सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की शादीशुदा हो करके भी अपने चार बच्चों को साथ में लेकर सचिन मीणा के प्यार में इंडिया चली आई. सीमा हैदर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीना की वह माशूका हैं, जो कि बिना पासपोर्ट बिना वीजा के अपने चार बच्चों को लेकर के नेपाल के जरिए होते हुए इंडिया चली आई और खुशी-खुशी इंडिया में रह भी रही हैं हालांकि उत्तर प्रदेश एटीएस ने सीमा हैदर से पूछताछ की थी लेकिन इसके बाद उन्हें रिहा कर दिया गया.

कई लोग तो सीमा हैदर पर चार बच्चों को साथ लेकर आने पर सवाल उठा रहे लोगों का कहना है कि सचिन मीणा के पास किसी तरह का पैसा है, ना तो किसी तरह से वह हैंडसम दिखता है, यहां तक की बहुत ज्यादा पढ़ा लिखा भी नहीं है, ऐसे में सीमा हैदर किसी बड़े मकसद से भारत आई है. इसके अलावा लोगों का यह भी कहना है कि अगर वह अपने प्यार के लिए आती तो शायद चार बच्चों को ना लाती लेकिन वह अपने चार बच्चों को लेकर आई है, जिसका अंदाजा लोगों को नहीं है. यह बाद में कोई बड़ी मुसीबत बन सकती है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

वहीं इन सब बातों से अनजान सीमा हैदर का लवर सचिन मीणा उसके प्यार में डूबा हुआ है. दोनों के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी सीमा हैदर सचिन मीणा के साथ डांस करती नजर आती हैं तो कभी सचिन मीना सीमा हैदर पर प्यार लुटाता नजर आता है लेकिन इस बार हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, वह देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

यह भी पढ़ें- सचिन के नाम की मेहंदी लगाकर सीमा हैदर ने लगाए ठुमके, लोग बोले- गजब पाकिस्तानी भाभी

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सचिन मीणा सीमा हैदर के बच्चों के कपड़े सुखा रहा है. दरअसल इस वीडियो को देखकर कई लोग उस पर तंज भी कस रहे हैं लेकिन वीडियो जब आप देखेंगे तो आपको हंसी आ जाएगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पर वायरल हो रहा है. 

इशारे से बुलाकर सुखवाए कपड़े
वीडियो में सीमा हैदर पहले अपने पति को इशारे से नीचे से बुलाती है. इसके बाद जब सचिन मीना छत पर आ जाता है तो वह उसे धुले हुए कपड़ों से भरे टब को सचिन मीणा को पकड़ा देती है. इसके बाद सीमा कपड़े फैलाने लगती है. यह वीडियो जैसे सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही लोग इसे हाथों हाथ शेयर करने लगे.

सचिन मीणा को एक चांटा भी जड़ देती
लोगों का तो यह भी कहना है कि अभी सीमा हैदर बच्चों के कपड़े सुखा रही है, एक दिन सचिन मीणा को भी सुखा देगी. वीडियो में आप तब और हैरान हो जाएंगे जब देखेंगे कि सीमा हैदर किसी बात पर हंसते-हंसते सचिन मीणा को एक चांटा भी जड़ देती है. इस वीडियो में छत पर सीमा सचिन के अलावा दो बच्चे और एक बुजुर्ग भी नजर आते हैं. यह वीडियो एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Read More
{}{}