trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11432372
Home >>Rajasthan Entertainment

बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर कई लड़के तो अपना सिर ही पीट ले रहे हैं. एक बूढ़े चाचा इस वीडियो में सिर पर सेहरा सजाए हैं, तो वहीं, उनकी बेगम उनसे आधी उम्र की है. बूढ़े चाचा की दुल्हनिया के केवल उम्र में कम है बल्कि चाचा की उम्मीदों से कहीं ज्यादा खूबसूरत है. ऐसे में सब कह रहे हैं कि चाचा की तो बल्ले-बल्ले हो गई.

Advertisement
बूढ़े चाचा को मिली जवान दुल्हनिया, खुशी में कर दी ऐसी हरकत, वीडियो हो गया वायरल
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Dec 09, 2022, 07:52 AM IST

Viral Video: शादी का दिन ऐसा दिन होता है, जिसका हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है. कई बार कुछ लोगों की शादी काफी लेट से होती है. कुछ लोग अपनी पसंद की हमसफर पाने के लिए लंबे समय तक इंतजार तो करते हैं लेकिन उनकी शादी नहीं होती है.

शादी के समय अपने हमसफर का चुनाव आजकल के लोग काफी संजीदगी से करते हैं. हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर लुक से लेकर हर चीज में बेहतर हो. ज्यादातर लोग अपने और पार्टनर संग में ज्यादा गैप रखना कम पसंद करते हैं. वहीं समाज में कई बार तो ऐसी बेमेल जोड़िया देखने को मिल जाती हैं, जिन्हें देखकर आप हाय-तौबा कर लेंगे.

यह भी पढ़ें- खंडेला के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

हाल ही में सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देखकर कई लड़के तो अपना सिर ही पीट ले रहे हैं. एक बूढ़े चाचा इस वीडियो में सिर पर सेहरा सजाए हैं, तो वहीं, उनकी बेगम उनसे आधी उम्र की है. बूढ़े चाचा की दुल्हनिया के केवल उम्र में कम है बल्कि चाचा की उम्मीदों से कहीं ज्यादा खूबसूरत है. ऐसे में सब कह रहे हैं कि चाचा की तो बल्ले-बल्ले हो गई.

वैसे तो सोशल मीडिया में कई चीजें वायरल होती रहती हैं लेकिन कुछ फोटोज-वीडियोज तो दिमाग में ही बस जाते हैं. हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में जवान दुल्हन के साथ बूढ़े चाचा की जोड़ी देखकर हर किसी का सिर चकरा जा रहा है. 

इस वीडियो में जवान दुल्हन और बूढ़ा दूल्हा दोनों ही काफी खुशी लग रहे हैं. इस वीडियो पर नेटिजेंस तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि लंगूर के हाथ में अंगूर. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है कि ओल्ड इज गोल्ड. 

वीडियो में दिख रहे चाचा की उम्र करीब 55-60 साल के बीच है, जबकि दुल्हन की उम्र केवल 18 साल बताई जा रही है. चाचा की हंसी साफ दिख रही है, जबकि दुल्हन भी मंद-मंद मुस्कुराकर अपनी खुशी छिपा नहीं पा रही है.

क्या कर दिया चाचा ने
चाचा का चेहरा देख कोई भी कह सकता है कि उन्हें चलने के लिए छड़ी की जरूरत होती होगी लेकिन शादी का वीडियो शूट होते समय चाचा ने अपनी छड़ी को छुपाकर साइड में रख दिया. वहीं, यह नजारा जब नेटिजेंस ने देखा तो लोगों की हंसी छूट गई. एक यूजर ने तो मजे लेते हुए लिखा कि घोड़ों को नहीं मिल रही घास, गधे खा रहे च्वयनप्राश. बता दें कि यह वीडियो funtaap नाम के पेज पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें-  Video: उर्फी जावेद ने केवल 2 फूलों से ढका ऊपरी बदन, लोग बोले- ये भी क्यों पहने...उतार देती

 

Read More
{}{}