trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11862662
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: सीमा हैदर और लवर सचिन मीणा में हुआ डांस कॉम्पटीशन, जानें पाकिस्तानी भाभी जीतीं या...

Seema Haider and Sachin Meena Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में प्यार के परिंदों सीमा हैदर सचिन मीणा ने ऐसे कातिलाना ठुमके लगाए हैं कि देखने वाले बस में देखते ही रह जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मानो दोनों के बीच तगड़ा डांस कॉम्पटीशन चल रहा हो. इस वीडियो में सीमा हैदर सचिन मीणा ने गोविंदा और रानी मुखर्जी के गाने तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा पर बेहद ही खूबसूरत डांस किया है.

Advertisement
Video: सीमा हैदर और लवर सचिन मीणा में हुआ डांस कॉम्पटीशन, जानें पाकिस्तानी भाभी जीतीं या...
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Sep 09, 2023, 10:20 AM IST

Seema Haider and Sachin Meena Viral Video: ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के प्यार में पड़ी पाकिस्तानी हसीना सीमा हैदर का भले ही तमाम लोग मजाक उड़ा रहे हों लेकिन उन्हें दुनिया वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते होते हुए अवैध तरीके से भारत में घुसकर आई सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के घर पिछले कई महीनो से छुप कर रह रही थी. वहीं, उनके होने का राज खुलते ही चारों तरफ हड़कंप समझ गया और उत्तर प्रदेश एटीएस उन्हें पूछताछ के लिए उठा ले गई. 

सीमा हैदर का कहना है कि वह अपने आशिक सचिन मीणा के लिए सरहद को पार करके आई हैं और अब वह वापस नहीं जाएंगी. सीमा हैदर का यह भी कहना है कि वह जिंदगी भर जेल में सड़ने के लिए तैयार हैं लेकिन अपने प्रेमी सचिन मीणा को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. आपको बता दें कि सचिन मीणा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का निवासी है, जिस पर पाकिस्तान की खूबसूरत हसीना और चार बच्चों की मां सीमा हैदर फिदा हो गई. 

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

सोशल मीडिया पर आजकल उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी से ज्यादा सीमा हैदर के चर्चे वायरल होते रहते हैं. जिधर देखो, सीमा हैदर के डांस वीडियोज तो कहीं उनके बयान वाले वीडियो धमाल मचाते रहते हैं. हाल ही में जन्माष्टमी पर सीमा हैदर ने पूर्ण रूप से सनातनी धर्म स्वीकार किया और गुरु दीक्षा भी ले ली. इस दौरान सीमा हैदर ने राधा वाला ड्रेसिंग स्टाइल करके सारे फैंस के दिलों को जीत लिया. वहीं, एक बार फिर से सचिन मीना और सीमा हैदर का जबरदस्त डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

मरने के लिए तैयार है सचिन मीणा
दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में प्यार के परिंदों सीमा हैदर सचिन मीणा ने ऐसे कातिलाना ठुमके लगाए हैं कि देखने वाले बस में देखते ही रह जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मानो दोनों के बीच तगड़ा डांस कॉम्पटीशन चल रहा हो. इस वीडियो में सीमा हैदर सचिन मीणा ने गोविंदा और रानी मुखर्जी के गाने तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा पर बेहद ही खूबसूरत डांस किया है. वीडियो में बेहद ही खूबसूरती से सचिन मीणा कहता है कि अगर उसने सीमा हैदर को दुल्हन नहीं बनाया तो वह कुंवारा मर जाएगा. वहीं सीमा हैदर उससे शादी के लिए मना करती नजर आ रही हैं. दोनों के प्यार के नोंकझोंक का यह डांस वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. 

बीच में बच्चे भी कूद-कूद कर डांस कर रहे
वीडियो की सबसे ज्यादा खास बात तो यह है कि इसमें सीमा हैदर के चारों बच्चे बीच में उछाल-उछलकर डांस कर रहे हैं, जो की बेहद ही फनी लग रहा है. सीमा हैदर और सचिन मीणा का यह प्यारा सा डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसे 1300 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, ननद भी नहीं कर पाई बराबरी

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर खुशी से झूमी पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, ठुमके लगाकर सचिन को किया दीवाना

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर के लिए राजस्थानी छोरों ने बनाया गाना, Video ने इंटरनेट पर लगाई आग

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Read More
{}{}