trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11429055
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: वरमाला समारोह के दौरान दूल्हे ने की शर्मनाक हरकत, दुल्हन की आंखे झुक गई

Video: आजकल शादियों में प्री वेडिंग शूट के साथ साथ ड्रोन का इस्तेमाल आम बात हो गयी है, ड्रोन के जरिए फोटोग्राफी, मेहमानों को सर्विंग के साथ ही दूल्हे को वरमाला तक देने का काम किया जा रहा है, ऐसा ही कुछ इस वीडियो में दिखा लेकिन इसके बाद जो दूल्हे ने किया वो आप सोच भी नहीं सकते.

Advertisement
Video: वरमाला समारोह के दौरान दूल्हे ने की शर्मनाक हरकत, दुल्हन की आंखे झुक गई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 07, 2022, 10:38 AM IST

Video: अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या क्या नहीं करते. ऐसा ही कुछ हुआ इस शादी में भी जहां वरमाला समारोह में दूल्हे ने स्टेज पर मारपीट कर दी और हर कोई हक्का बक्का रह गया. दूल्हे को शादी की इतनी जल्दी थी को वो रुक ही नहीं पाया. 

Chanakya Niti : पत्नी कभी भी ना करें पति को इस बात के लिए ना, टूट सकता है रिश्ता

लड़की वालों ने शादी की वरमाली की रस्म को यादगार बनाने के लिए एक ड्रोन का इस्तेमाल किया था लेकिन दूल्हे ने उसे तोड़ दिया और इस पल को शर्मनाक याद बना दिया. घटना का वीडियो वायरल है. 

Chandra Grahan 2022 : 8 नंवबर का चंद्र ग्रहण कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ

वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही ड्रोन वरमाला लेकर दूल्हे के पास पहुंचा वैसे ही दूल्हा पता नहीं क्यों चिढ़ गया और माला पर झपटा मारकर उसे गिरा दिया. दूल्हे की इस कारस्तानी पर दुल्हन समेत मौके पर मौजूद सभी लोग हक्के बक्के रह गये.

Aaj Ka Rashifal : तुला का सीक्रेट लव अफेयर आज हो सकता है जगजाहिर, मकर संभल कर रहें

दूल्हे के कुछ दोस्तों से उसे शांत करने की कोशिश की लेकिन दूल्हा ड्रोन ऑपरेट कर रहे युवक से बहस करता रहा. आखिरकार दूल्हे की इस हरकत के बाद वरमाला समारोह खत्म हुआ. समझा जा सकता है दुल्हन के मन पर क्या बीती होगी. खैर वीडियो को मेमेवाला न्यूज नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था. ये घटना कहां कि ये ये पता नहीं चल पाया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meme wala (@memewalanews)

Read More
{}{}