trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11372532
Home >>Rajasthan Entertainment

हंसते-हंसते लोगों को रुला रहा है इस 'स्कूटी गर्ल' का वीडियो, लोग बोले- दीदी छा गई

Viral Video: यह सीसीटीवी फुटेज बताते हैं कि क्यों ड्राइविंग को लेकर लड़कियों का मजाक बनाया जाता है. हाल ही में एक स्कूटी गर्ल का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे.

Advertisement
हंसते-हंसते लोगों को रुला रहा है इस 'स्कूटी गर्ल' का वीडियो, लोग बोले- दीदी छा गई
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 29, 2022, 09:23 AM IST

Jaipur: पापा की परियों की ड्राइविंग के बारे में तो आपने सुना और देखा ही होगा. लड़कियों की ड्राइविंग को लेकर कई तरह के मीम्स बनते रहते हैं और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं.

हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि एक सर्वे में लड़कियों को लड़कों से बेहतर ड्राइवर बताया गया है. साथ ही यह भी कहा गया है कि लड़कों के मुकाबले लड़कियों के कम एक्सिडेंट्स होते हैं.

यह भी पढे़ं- Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

अक्सर ही लड़कियों की ड्राइविंग पर सवाल उठाए जाते हैं कि वह ठीक से गाड़ी नहीं चला पाती हैं. कई बार तो लोग उनकी स्कूटी पर डर के मारे बैठते भी नहीं हैं. उन्हें लगता है कि हाथ-पैर तुड़वाने से बेहतर है कि पैदल ही चल लिया जाए. किया भी जाए तो क्या किया जाए. पिछले कुछ दिनों से लड़कियों की ड्राइविंग के ऐसे-ऐसे वीडियोज सामने आ रहे हैं कि लोगों की हंसी भी निकल जा रही है.

यह सीसीटीवी फुटेज बताते हैं कि क्यों ड्राइविंग को लेकर लड़कियों का मजाक बनाया जाता है. हाल ही में एक स्कूटी गर्ल का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हंसते-हंसते परेशान हो जाएंगे.

क्या है इस वायरल वीडियो में
एक लड़की पार्किंग में खड़ी अपनी स्कूटी को निकाल रही है. उसकी स्कूटी दो बाइक के बीच में फंसी होती है. लड़की अपनी स्कूटी को सीधे निकालने के बजाय आस-पास खड़ी गाड़ियों को टेड़ी-मेढ़ी कर रही होती है. इसके बाद आजू-बाजू की गाड़ियों को एकदम साइड करके अपनी स्कूटी को पूरी तरह से मोड़कर वापस निकालती है. 

यह वीडियो देखने में इतना ज्यादा मजेदार है कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो इंस्टाग्राम पर सख्त लोग नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Read More
{}{}