trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11238503
Home >>Rajasthan Entertainment

मां बनना चाहती हैं राखी सावंत! महफिल में बोली- मेरी कोख से मसीहा या ... पैदा होंगे

आए दिन अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर से कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे सुनकर न केवल लोग हैरान हो रहे हैं बल्कि जुबान पर कंट्रोल रखने तक की हिदायत दे रहे हैं.

Advertisement
मां बनना चाहती हैं राखी सावंत! महफिल में बोली- मेरी कोख से मसीहा या ... पैदा होंगे
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jun 30, 2022, 04:51 PM IST

Jaipur: जब से आलिया भट्ट ने अपने मां बनने की न्यूज को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, लाखों लोग उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. कपूर खानदान से लेकर पूरे बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस आने वाले स्टार किड को लेकर अभी से एक्साइटिंग माहौल है. 

वहीं, आए दिन अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बार फिर से कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसे सुनकर न केवल लोग हैरान हो रहे हैं बल्कि जुबान पर कंट्रोल रखने तक की हिदायत दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान की इस लड़की ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, वायरल हो जाता है हर वीडियो!

दरअसल, अपने बड़बोले और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर राखी सावंत ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बड़ा बयान दे दिया है. मीडिया के पूछने पर राखी सावंत ने कहा कि मां तो वह भी बनना चाहती है. अगर शादी से पहले भी गुड न्यूज आ जाए तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आजकल तो ट्रेंड हो गया है कि पहले गुड न्यूज आए फिर शादी हो जाए. मैं भी यही करूंगी. गुड न्यूज मिलते ही दूसरे दिन शादी कर लूंगी.

इतना सबकुछ बोलने के बाद राखी सावंत यहीं नहीं रुकी और आगे उन्होंने कहा कि मेरी कोख से तो कोई नबी या मसीहा ही पैदा होंगे. राखी सावंत का यह वीडियो सोश मीडिया पर बहुते तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर लाखों लोग अपना रिएक्शन तक दे चुके हैं. 

राखी सावंत के शादी से पहले गुड न्यूज वाले बयान को कई लोग आलिया भट्ट पर कमेंट मान रहे हैं. तो वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ड्रामा क्वीन राखी सावंत कभी भी शादी नहीं करेंगी. वह सुर्खियों में रहने के लिए ऐसी बयानबाजी करती रहती हैं हालांकि राखी सावंत के प्रेग्नेंसी वाले बयान में कितनी सच्चाई है, यह भी वह ही जानती हैं.

यह भी पढे़ं- Viral Video: लड़कों जैसी दिखने वाली इस लड़की पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी हो जाएंगे फैन

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

 

 

Read More
{}{}