trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11458714
Home >>Rajasthan Entertainment

शादी की रस्मों के बीच लैपटॉप पर काम करते दूल्हे की फोटो वायरल, लोग बोले- नौकरी बचा रहा बेचारा

Viral Photo: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता है. कुछ लोग वायरल होने के लिए मेहनत करते हैं, पैसे और समय लगाते हैं तो कुछ अपनी हरकतों की वजह से ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक दूल्हे की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक दूल्हा शादी की रस्मों के बीच काम कर रहा है.

Advertisement
शादी की रस्मों के बीच लैपटॉप पर काम करते दूल्हे की फोटो वायरल, लोग बोले- नौकरी बचा रहा बेचारा
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Nov 26, 2022, 03:30 PM IST

Viral Photo: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कोई नहीं जानता है. कुछ लोग वायरल होने के लिए मेहनत करते हैं, पैसे और समय लगाते हैं तो कुछ अपनी हरकतों की वजह से ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक दूल्हे की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें एक दूल्हा शादी की रस्मों के बीच काम कर रहा है.

कोरोना के बाद देश में जहां लाखों लोगों की नौकरियां गईं, वहीं, दूसरी ओर वर्क फ्रॉम होम का भी कल्चर बढ़ा. कई प्राइवेट कंपनियों ने तो अपने वर्कर्स को परमानेंट वर्क फ्रॉम होम ही दे दिया है. वहीं, कई कंपनियों में तो काम का प्रेशर इतना है कि घर में काम कर रहे लोगों को एक मिनट का भी समय खुद के लिए नहीं मिलता है. यहां तक कि वर्क फ्रॉम होम के वर्किंग समय के दौरान उन्हें लंच करने तक की परमिशन नहीं होती है.

यह भी पढे़ं- आशिक के साथ घूमती बीवी को पति ने सरेआम सिखाया ऐसा सबक, नहीं रुक रही लोगों की हंसी

 

कई बार लोगों को वक्त बे वक्त भी ऑफस का काम करना पड़ता है लेकिन अगर शादी की रस्मों के बीच किसी को ऐसा करना पड़े, तो कैसे लगेगा? इसी तरह से काम करते हुए एक दूल्हे की फोटो वायरल हुई तो लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को देखकर पता चलता है कि यह शादी कोलकाता की है. एक तरफ पंडित रस्में कर रहा है तो दूसरी तरप दूल्हा लैपटॉप पर लगा हुआ है. बता दें कि यह फोटो श्रीमोयी दास नाम की यूजर ने अपनी इंस्टा स्टोरी लगाई है. फोटो यहां से वायरल हुई. श्रीमोयी की स्टोरी के अनुसार, उनके भाई की शादी है. 

यह भी पढे़ं- महिला टीचर ने जबरन की 13 साल के लड़के से शादी, सुहागरात के बाद ही हो गई विधवा

वायरल हो रही इस फोटो को कोई सपोर्ट कर रहा है तो कोई नाराज हो रहा है. लोगों का कहना है कि इतना भी क्या जरूर काम? वहीं, कुछ का कहना है कि जब शादी में भी छुट्टी न मिले तो यही होता है. 

Read More
{}{}