trendingPhotos1828992/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

निक्की तंबोली ने सिजलिंग फोटोशूट से गिराई बिजलियां, सफेद कपड़ों में लगी अप्सरा

Nikki Tamboli in white top: टेलीविजन की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली निक्की तंबोली एक बार फिर से चर्चाओं में छा गई हैं. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने हॉट अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली अपनी ऐसी-ऐसी सिजलिंग तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती है कि देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं.

 

Advertisement
1/4
अंदाज और बोल्डनेस पर फैंस फिदा
अंदाज और बोल्डनेस पर फैंस फिदा

एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसी ही कातिलाना तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट पर आग लगा दी है. निक्की तंबोली के हॉट अंदाज और बोल्डनेस पर उनके फैंस फिदा रहते हैं. मीडिया पर निक्की तंबोली कुछ भी शेयर करती हैं, वह मिनटों में ही वायरल हो जाता है. 

 

2/4
लोगों के दिलों में आग लगा दी
लोगों के दिलों में आग लगा दी

हाल ही में निक्की तंबोली ने सफेद रंग की ड्रेस में कुछ हॉट तस्वीरें शेयर करके लोगों के दिलों में आग लगा दी है. सफेद रंग की ड्रेस में तंबोली स्वर्ग से उतरी हुई रंभा लग रही हैं. एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. 

 

3/4
टोंड लेग्स को बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया
टोंड लेग्स को बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया

निक्की तंबोली इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. शेयर की गई तस्वीरों में निक्की तंबोली ने अपने बालों को खुला रखा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी टोंड लेग्स को बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. 

 

4/4
फ्लोर पर लेट कर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया
फ्लोर पर लेट कर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया

निक्की तंबोली ने अपने यूनिक आउटफिट के साथ में ब्लैक कलर की हील्स कैरी कर रखी है. शेयर की गई तस्वीरों में निक्की तंबोली ने एक से बढ़कर एक हॉट पोज दिए हैं, जिन्हें देखने के बाद अच्छे-अच्छे के दिल मचल उठेंगे. इन तस्वीरों में निक्की तंबोली ने कहीं पर खड़े होकर तो कहीं फ्लोर पर लेट कर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है. शेयर की तस्वीरों में तंबोली ने अपने कर्वी फिगर को शानदार तरीके से प्लॉन्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने आंखों से फैंस पर जादू चलाने की पूरी कोशिश की है.

 





Read More