trendingPhotos1830189/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

कम कपड़ों में 'भोजपुरी सनी लियोनी' नम्रता मल्ला ने शेयर कर दी हॉट फोटोज, मचा तहलका

Namrata Malla Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सनी लियोनी कही जाने वाली नम्रता मल्ला की तस्वीरें देखते ही लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं. नम्रता मल्ला कम कपड़ों में ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि देखने वालों के दिल मचल जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नम्रता मल्ला की कातिलाना अदाएं देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों से भरा पड़ा है. 

 

Advertisement
1/6
फैंस के दिलों में आग लग गई
फैंस के दिलों में आग लग गई

नम्रता मल्ला अपने फ्रेंड से इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी ऐसी होश उड़ाने वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस के दिलों में आग लग गई है. उनकी कातिलाना अदाएं देखकर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं. 

 

2/6
हर पोस्ट इंटरनेट पर आग लगा देती
हर पोस्ट इंटरनेट पर आग लगा देती

यह बात तो आप जानते ही हैं कि नम्रता मल्ला की हर पोस्ट इंटरनेट पर आग लगा देती है. नम्रता मल्ला ने अपनी ऐसी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं कि लोगों के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

3/6
नम्रता मल्ला का अंदाज काफी हॉट और ग्लैमरस लग रहा
नम्रता मल्ला का अंदाज काफी हॉट और ग्लैमरस लग रहा

शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला का अंदाज काफी हॉट और ग्लैमरस लग रहा है. इसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने ब्लू प्रिंटेड बिकनी पहन रखी है. वहीं, नीचे उन्होंने हॉट पैंट पहन रखी है. फोटोज में नम्रता मल्ला ने कर्वी फिगर को बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. 

 

4/6
एक से बढ़कर एक धांसू पोज दिए
एक से बढ़कर एक धांसू पोज दिए

शेयर की गई तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने एक से बढ़कर एक धांसू पोज दिए हैं, जिन्हें देखने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं. इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला ने अपने कानों में गोल और सफेद ईयररिंग्स पहन रखे हैं. इस दौरान उन्होंने फूलों के साथ भी पोज दिए हैं. 

 

5/6
नम्रता मल्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग
नम्रता मल्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. नम्रता मल्ला कुछ भी शेयर करती हैं, तुरंत ही उनकी पोज आग की तरह वायरल हो जाती है. नम्रता मल्ला की तस्वीरें और फोटोज पर फैंस नजरें गड़ाए रहते हैं. कम समय में ही अपनी दमदार पहचान बनाई है.

 

6/6
भोजपुरी की सनी लियोनी का तमगा मिल चुका
भोजपुरी की सनी लियोनी का तमगा मिल चुका

इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नम्रता मल्ला ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है. नम्रता मल्ला की बोल्डनेस और हॉटनेस के चर्चे भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में फैले हुए हैं. इसी वजह से उन्हें भोजपुरी की सनी लियोनी का तमगा मिल चुका है.

 





Read More