PHOTOS

भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने स्टाइलिश अदाज में पहनी पोल्का डॉट साड़ी, किलर फोटोज वायरल

Monalisa Viral Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हसीना मोनालिसा का नाम लेते ही लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं. 40 साल की उम्र में भी मोनालिसा अपनी खूबसूरती और कातिलाना हुस्न से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन मोनालिसा की तस्वीर वायरल होती रहती हैं. मोनालिसा न केवल अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से बल्कि अपने बोल्ड जलवों से लोगों के दिलों पर छुरिया चला देती हैं. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. 

 

Advertisement
1/6
मोनालिसा का कर्वी फिगर देखने के लिए फैंस बेताब रहते
मोनालिसा का कर्वी फिगर देखने के लिए फैंस बेताब रहते

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और अब टेलीविजन की दुनिया में काम करने वाली मोनालिसा जब-जब अपनी कातिलाना तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करती हैं तब तब लोग उनकी अदाओं के दीवाने हो जाते हैं. मोनालिसा चाहे साड़ी पहनें या फिर बिकिनी, दोनों में ही उनका जलवा उनके फैंस के दिलों पर छाया रहता है. 

 

2/6
मोनालिसा के अंदाज पर फिदा लोग
मोनालिसा के अंदाज पर फिदा लोग

एक बार फिर से मोनालिसा सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं. इस बार उन्होंने ट्रेडिशनल साड़ी पहनकर लोगों के दिलों में हलचल मचा दी है. कभी लाल, कभी पीली तो कभी हरी साड़ी पहनकर लोगों के दिलों पर छा जाने वाली मोनालिसा ने इस बार ब्लैक एंड व्हाइट कलर की पोल्का डॉट साड़ी पहनी है. इससे पहले भी वह इस साड़ी में तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन इस बार उनका इसमें नया अंदाज नजर आया है.

 

3/6
दिखाई किलर अदाएं
दिखाई किलर अदाएं

शेयर की गई तस्वीरों में आप मोनालिसा को अलग-अलग पोज में देखकर उन पर फिदा हो जाएंगे. खुले बालों में मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनका अंदाज एकदम नया लग रहा है. इस दौरान मोनालिसा के बाल खुले नजर आ रहे हैं. मोनालिसा ने अपनी तस्वीरों में एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाकर लोगों के दिल लूट लिए हैं. 

 

4/6
दिए कातिलाना पोज
दिए कातिलाना पोज

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली मोनालिसा ने वहां के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है. आज मोनालिसा को यूपी बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में पहचान मिल चुकी है. मोनालिसा कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, वैसे ही इंटरनेट पर आग लग जाती है. मोनालिसा की पोस्ट्स का कई लोग इंतजार करते रहते हैं. 

 

5/6
मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही
मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही

उनकी तस्वीरों के जवान ही नहीं बूढ़े भी दीवाने रहते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे. इन तस्वीरों में मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी प्यारी सी मुस्कान लोगों का दिल जीत रही है. 

 

6/6
35 हजार से ज्यादा लाइक्स आए
35 हजार से ज्यादा लाइक्स आए

मोनालिसा के लिए उनके फैंस की दीवान की आप इस कदर समझा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मोनालिसा के साड़ी प्रेम को देखकर लाखों लोगों पर फिदा हो जाते हैं. ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में मोनालिसा की तस्वीरों को 35000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.