trendingPhotos1869028/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

53 साल की सुपरमॉडल ने उम्र को दी बोल्डनेस से मात, बिकिनी में पद्मा लक्ष्मी की किलर तस्वीरें वायरल

Padma Lakshmi Hot Images: एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर कम उम्र की हसीनाएं उर्फी जावेद, सोफिया अंसारी, शर्लिन चोपड़ा अपने हुस्न का जलवा चला रही हैं, वहीं दूसरी ओर सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी भी कम नहीं है. जी हां, उम्र के 53 साल देख चुकी सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी की कातिलाना तस्वीरें देखकर फैंस के पसीने छूट जाते हैं. आए दिन पद्मा लक्ष्मी की ऐसी-ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं कि देखने वालों के दिल धड़क उठते हैं. 

 

Advertisement
1/10
बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही
बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही

हाल ही में उनकी कुछ नई बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. इन तस्वीरों में आप 53 साल की हो चुकी पद्मा लक्ष्मी का बिकिनी लुक देखकर उन पर फिदा हो जाएंगे. उनकी तस्वीरों को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं. सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी की यह बिकिनी तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर बवाल मचा रही हैं. लोगों को इन तस्वीरों को देखकर यकीन नहीं हो रहा है कि वह 53 साल की हो चुकी हैं. 

 

2/10
गले में बड़ा सा लॉकेट पहना
गले में बड़ा सा लॉकेट पहना

वायरल हुई तस्वीरों में पद्मा लक्ष्मी ने एक फोटो में गले में बड़ा सा लॉकेट पहन रखा था. वहीं, उनके गीले बालों का लुक उन पर और ज्यादा ग्लैमरस और सिजलिंग लग रहा था. 

 

3/10
कातिलाना अदाओं के लोग दीवाने
कातिलाना अदाओं के लोग दीवाने

सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी जब-जब बिकिनी वाली तस्वीरें शेयर करती हैं तब तक उनके फैंस के दिलों पर सांप लोट जाते हैं. ऐसे में उनकी कातिलाना अदाओं के लोग दीवाने हो जाते हैं. 

 

4/10
बाल खुले हुए नजर आ रहे
बाल खुले हुए नजर आ रहे

शेयर की गई तस्वीरों में सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी के बाल खुले हुए नजर आ रहे हैं. उनके खुले बालों ने लोगों के दिलों पर उनके जादू का जाल फेंक दिया है. 

 

5/10
बिकिनी के साथ में एक्सपेरिमेंट
बिकिनी के साथ में एक्सपेरिमेंट

सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी आए दिन अपने बिकिनी के साथ में एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वायरल हुई तस्वीरों में एक जगह उन्होंने फूलों से बनी हुई बिकिनी पहनी तो लोगों की नजरें उन पर टिककर रह गईं. 

 

6/10
जालीदार टॉप में शेयर की फोटो
जालीदार टॉप में शेयर की फोटो

सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड की भी तमाम हसीनाओं को पीछे छोड़ दिया है. वह जालीदार टॉप में भी अपनी तस्वीर शेयर कर चुकी हैं, जिनमें उनका बदन साफ नजर आ रहा था. 

 

7/10
लोगों को भाते बोल्ड अंदाज
लोगों को भाते बोल्ड अंदाज

पद्मा लक्ष्मी के बिकिनी वाले बोल्ड लुक देखकर के लोगों का दिल मचल जाता है और लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की भरमार कर देते हैं. उनके हर अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं. 

 

8/10
टॉपलेस हो चुकी कई बार
टॉपलेस हो चुकी कई बार

सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी कई बार टॉपलेस होकर के फैंस के दिलों पर छुरियां चला चुकी हैं. एक तस्वीर में वह पूरी तरह टॉपलेस थी और पिज़्ज़ा खा रही थी. 

 

9/10
पत्तों से बनी बिकिनी
 पत्तों से बनी बिकिनी

सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी पत्तों से बनी बिकिनी भी पहन चुकी हैं. जी हां, इस लुक में उनको देखकर अच्छे-अच्छे के दिलों में आग लग गई थी. 

 

10/10
लोगों की सांसें बढ़ जाती
लोगों की सांसें बढ़ जाती

सुपर मॉडल पद्मा लक्ष्मी कई बार टॉपलेस हो चुकी हैं, जिसमें उनकी कातिलाना और रिवीलिंग अदाओं के करोड़ों लोग दीवाने हो चुके हैं. पद्मा लक्ष्मी को देखते ही कई लोगों की सांसें बढ़ जाती हैं.

 





Read More