trendingPhotos1607931/india/rajasthan/rajasthan
PHOTOS

Oscar-2023 में छाया दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का जादू, काले गाउन में मचा दिया हल्ला

Deepika Padukone Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में अपनी सादगी का तड़का लगाती हुई नजर आई हैं प्रजेंटर के तौर पर पहुंची दीपिका पादुकोण ने ब्लैक कलर की ड्रेस में ना केवल सबका दिल जीत लिया बल्कि अपनी सादगी से लोगों के दिलों पर जमकर बिजलियां गिरा दी. साल 2023 में भारत की झोली में दो ऑस्कर अवार्ड आए हैं. ऑस्कर अवार्ड के साथ-साथ प्रजेंट दीपिका पादुकोण की भी खूब चर्चाएं हो रही हैं. 

 

Advertisement
1/5
ऑस्कर अवॉर्ड भारत के लिए काफी खास रहा
ऑस्कर अवॉर्ड भारत के लिए काफी खास रहा

बता दें कि साल 2023 का ऑस्कर अवॉर्ड भारत के लिए काफी खास रहा है. भारत की झोली में एक नहीं बल्कि 2-2 ऑस्कर अवॉर्ड गिरे हैं. वहीं प्रेजेंटर के तौर पर मौजूद दीपिका पादुकोण ने भी इस बार खूब लोगों का ध्यान आकर्षित किया. ब्लैक आउटफिट में उनके हुस्न के जलवे जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

2/5
सादगी से भरे लुक से फैंस काफी इंप्रेस हुए
सादगी से भरे लुक से फैंस काफी इंप्रेस हुए

ऑस्कर 2023 में दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन ड्रेस में नजर आईं. अवॉर्ड सेरेमनी से जुड़ी दीपिका पादुकोण की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. दीपिका के सादगी से भरे लुक से फैंस काफी इंप्रेस हुए हैं. उनकी सिंपलीसिटी लोगों को अपना दीवाना बना रही है.

 

3/5
पॉपुलर ब्रांड लुइस वुइटन की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की
पॉपुलर ब्रांड लुइस वुइटन की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की

ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन के लिए दीपिका पादुकोण ने पॉपुलर ब्रांड लुइस वुइटन की ऑफ शोल्डर ड्रेस कैरी की. वह कंपनी की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. दीपिका पादुकोण ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में कार्टियर डायमंड का नेकलेस पहना था, जो कि उनके लुक को काफी ग्रेसफुल बना रहा था. 

 

4/5
ग्लैमरस लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की
ग्लैमरस लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की

दीपिका पादुकोण ने अपने इस ग्लैमरस लुक की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस में दीपिका पादुकोण इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उनसे आपकी नजरें नहीं हटेंगी. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

5/5
हॉलीवुड की भी सेलिब्रिटी
हॉलीवुड की भी सेलिब्रिटी

दीपिका पादुकोण केवल बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी सेलिब्रिटी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है. उन्हें 72 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऑस्कर में उनकी मौजूदगी ने उनके फैंस के चेहरे खुशी से खिला दिए. इस बार ऑस्कर 2023 में द एलीफेंट व्हिस्परर्स और RRR को ऑस्कर अवार्ड दिया गया है.

 





Read More