Home >>Rajasthan Entertainment

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' में पलक तिवारी ने मारी एंट्री, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की सलमान खान की फिल्म  'भाईजान' में एंट्री वाली खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार बधाई दे रहे है. बता दें कि श्वेता सिवारी की फैन फॉलोइंग की लिस्ट लंबी है. रिपोर्ट के मुताबिक, 'भाईजान' के लिए पलक तिवारी को एक बड़ा और अहम रोल ऑफर हुआ है. इस फिल्म में पलक पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई देंगी.

Advertisement
सलमान खान की फिल्म 'भाईजान' में पलक तिवारी ने मारी एंट्री.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 10, 2022, 11:04 PM IST

Jaipur: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'भाईजान' आने से पहले ही चर्चा में है. इस फिल्म में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की एंट्री की खबर के बाद के बाद लोग सलमान खान के फैसले से हैरान है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर 'भाईजान' रखा है. वहीं इस फिल्म में 'बिग बॉस-13' फेम शहनाज गिल लीड रोल में नजर आएंगी.

पलक तिवारी की सलमान खान की एंट्री के बाद फैंस दे रहे बधाई
श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की सलमान खान की फिल्म 'भाईजान' में एंट्री वाली खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार बधाई दे रहे है. बता दें कि श्वेता सिवारी की फैन फॉलोइंग की लिस्ट लंबी है. यही वजह है कि इनदिनों पलक तिवारी हर जगह छा गईं. पलक इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तरह काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अमेरिकी सिंगर शकीरा के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

बता दें कि पलक तिवारी ने सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. इसके अलावा पलक को सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में भी स्टेज शेयर करते हुए देखा गया था. पलक की मां श्वेता तिवारी 'बिग बॉस-4' की विनर रही थीं. पहले आयुष शर्मा भी 'भाईजान' का हिस्सा थे. हालांकि क्रिएटिव डिफरेंसेस के कारण आयुष ने फिल्म से हटने का फैसला किया था.

सलमान शूटिंग के लिये हैदराबाद में मौजूद
इधर, सलमान खान का ये फैसला लगातार मिल रही धमकियों के बीच आया है. ऐसे में कहा ये जा रहा है कि धमकियों के माहौल में ये सलमान खान का विरोधियों को बड़ा मैसेज है. बता दें कि  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग चल रही है और सलमान शूटिंग के लिये हैदराबाद में ही मौजूद हैं.

आपको बता दें कि सलमान खान ने इस साल की शुरूआत में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. जिसका नाम ‘भाईजान’ था. लेकिन कुछ समय बाद सलमान खान ने अपनी फिल्म का नाम बदलकर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ कर दिया था.

सलमान खान ने पलक तिवारी को किया कास्ट
रिपोर्ट के मुताबिक, 'भाईजान' के लिए पलक तिवारी को एक बड़ा और अहम रोल ऑफर हुआ है. इस फिल्म में पलक पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल के अपोजिट दिखाई देंगी. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि पलक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, सलमान ने खुद ही पलक को इस फिल्म के लिए कास्ट किया है. फिल्म में पलक और जस्सी का एक गाना भी होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

ये भी पढ़ें- 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' की कामयाबी के लिए ख्वाजा साहब की दरगाह पर पहुंचे गायक मीका सिंह

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

फरहाद समजी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान, शहनाज गिल, पलक तिवारी और जस्सी गिल के अलावा वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी लीड रोल में दिखाई देंगे. पलक ने दर्शकों को अपने स्टाइल से पहले ही इम्प्रेस किया हुआ है. उनका 'बिजली-बिजली' गाना काफी वायरल हुआ था और फैंस को भी काफी पसंद आया था. ऐसे में पलक को सलमान की फिल्म में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

{}{}