Home >>Rajasthan Entertainment

Nia Sharma Hot Photos: निया शर्मा की नहीं देखी होंगी इससे ज्यादा हॉट तस्वीरें, नजरें हटा पाना होगा मुश्किल

Nia Sharma Bold Photos: निया शर्मा किसी पहचान की मौहताज नहीं है. उन्हे आप कई सारे टीवी सीरियल और वेब सीरीज में देख चुके हैं. निया सोशल मीडिया सेंसेशन के रुप में भी जानी जाती है, वो Instagram में भी काफी ऐक्टिव रहती है.

Advertisement
निया शर्मा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 05, 2022, 07:09 PM IST

Nia Sharma Bold Photos: निया शर्मा किसी पहचान की मौहताज नहीं है. उन्हे आप कई सारे टीवी सीरियल और वेब सीरीज में देख चुके हैं. निया सोशल मीडिया सेंसेशन के रुप में भी जानी जाती है, वो Instagram में भी काफी ऐक्टिव रहती है.  निया आए दिन अपनी बोल्ड फोटेज से Internet का पारा हाई करती रहती है. निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस है. आज हम आपको उनकी 5 बोल्ड फोटोज के बारे में जानकारी देंगे. 

1- वो हर रोज इंस्टाग्राम पर नए-नए पोस्ट से अपने फैंस का दिल जीतती है. निया की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि उनका पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में ही लाखों की संख्या में लाइक्स-कमेंट्स का जमावड़ा लग जाता है. 

2- निया शर्मा अपने हर पोस्ट में बेहद अलग अंदाज में नजर आती है. 

3- इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के 7.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और वो काफी एक्टिव रहती है. उनके फैंस उनकी तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर बनाए रखते हैं. 

4- हम आपको बता दें कि निया शर्मा एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस है, जिन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना' से लेकर 'नागिन' और 'जमाई राजा' जैसे शोज से लाखों लोगों का दिल जीता है.

5- निया की फोटो आते ही उनके फैंस उनकी फोटोज में कमेंट करने के लिए बेताव रहते है. 

Nia Sharma Bold

निया हर रोज इंस्टाग्राम पर नए-नए पोस्ट से अपने फैंस का दिल जीतती है. निया की दीवानगी इतनी ज्यादा है कि उनका पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में ही लाखों की संख्या में लाइक्स-कमेंट्स का जमावड़ा लग जाता है. 

{}{}