trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11479246
Home >>Rajasthan Entertainment

Viral Video: कड़कड़ाती ठंड में Nia Sharma ने कराया ब्रालेट बोल्ड फोटोशूट, पोज देख फैंस के छूटे पसीने

Nia Sharma Viral Video: निया शर्मा ने पिंक ब्रालेट में बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसे देख दिसंबर की कड़कड़ाती ठंड में सोशल मीडिया का तापमान बढ़ रहा है. आप भी देखें एक नजर..

Advertisement
ब्रालेट बोल्ड फोटोशूट
Stop
Ritu Sharma|Updated: Dec 10, 2022, 09:10 AM IST

Nia Sharma Viral Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर खूबसूरत और बिंदास्त एक्ट्रेस निया शर्मा  (Nia Sharma) के अंदाज से हर कोई वाकिफ है. निया शर्मा अपनी एक्टिंग से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं. वहीं बता दें कि 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी निया ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करती हैं, वह तुरंत वायरल हो जाता है. उनका ऐसा ही एक वीडियो फिर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में निया ने पिंक ब्रालेट में अदाओं का जादू बिखेरा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख फैंस का दिल धड़क उठा है.

निया शर्मा ने ब्रालेट में दिए बोल्ड पोज
निया शर्मा ने अपने लेटेस्ट वीडियो के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट दी है. इस क्लिप को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में निया शाम के समय बालकनी में खड़ी होकर स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने पिंक ब्रालेट और व्हाइट फ्लेयर्ड पैंट पहन रखा है. निया ने बालों को खुला रखा है और उसके साथ खेलती हुई हॉट लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दिसंबर की कड़कड़ाती ठंड में दिया गर्मी का एहसास
निया शर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ''दिसंबर की धुंध भरी शामें!''. एक्ट्रेस के हर लुक की तरह उनका ये नया अवतार और अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसी का नतीजा है कि क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 36 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में ताबड़तोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं.

निया शर्मा के अंदाज पर मर-मिटे फैंस
बता दें कि निया शर्मा के सिजलिंग फोटोशूट वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि 'सचमुच! हम दिसम्बर में हैं, क्योंकि इस खूबसूरत रील को देखने के बाद यह 43° हो गया है.' वहीं दूसरे ने लिखा है कि 'मैम आपने मौसम ही बदल दिया.' एक अन्य यूजर लिखते हैं कि सिंपली स्टनिंग, ब्यूटीफुल और गॉर्जियस एक्ट्रेस.' ऐसे ही बाकी फैंस भी निया की तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Anushka Sharma Qala: लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखा अनुष्का शर्मा का जलवा, फिल्म 'कला' में आईं नजर

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

 

Read More
{}{}