trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11490930
Home >>Rajasthan Entertainment

होठों पर लाली, माथे पर बिंदी लगाए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नया लुक हो रहा है वायरल, अदाएं देख फैंस बोले- 'कोई नहीं है टक्कर में'

Nawazuddin Siddiqui New Look:  इन दिनों बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धीकी का एक लुक वायरल हो रहा है, जिसको देख हर कोई हैरान हो जा रहा है. आप भी देखें एक झलक ..  

Advertisement
नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Stop
Ritu Sharma|Updated: Dec 18, 2022, 03:01 PM IST

Nawazuddin Siddiqui New Look: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक ऐसे एक्टर हैं जो हर किरदार में खुद को ढाल लेते हैं, चाहे वो जो भी एक्टिंग करें, वो काबिले तारीफ होती है, अब उनका एक नया लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें लाल साडी पहन माथे पर बिंदी और होठों पर लाली लगाए दिख रहे हैं. उनके इस लुक कि तारीफ हर कोई कर रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया जगत में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने आने वाले फिल्म 'हड्डी' (Haddi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

नवाजुद्दीन के लुक ने बढ़ाई सबकी दिल कि धरकन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नए फिल्म हड्डी से उनका एक नया लुक वायरल हो रहा है, जिसको देख हर कोई हैरान हो जा रहा है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस लुक में आप देख सकते हैं कि, एक्टर ट्रांसजेंडर के लुक में दिख रहे हैं. फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर ने साड़ी पहनी हैं और साथ ही माथे पर बिंदी और हैवी जूलरी कैर्री किया है. उनका ये लुक जिसने भी देखा खुद को तरफ करने से नहीं रोक पाया. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस फोटो ने हर तरफ तहलका मचा दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फोटो शेयर कर एक्टर ने लिखा ये जबरदस्त कैप्शन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर अपना लुक पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ''गिरफ़्तार तेरी आंखों में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम.'' इस पोस्ट पर अब तक लाखों से ज्यादा लाइक आ चुकी है. इतना ही नहीं फैंस इस पोस्ट पर दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि ये फिल्म अगले साल यानी 23 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही है, लेकिन इस फिल्म के पोस्टर ने अभी से ही तहलका मचाना शुरू करदिया है. फैंस के रिएक्शन को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म रिलीज के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये किरदार एक बार फिर लोगों के दिल को जीत हमेशा की तरह अपना अलग जगह बनाएगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

 

Read More
{}{}