trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11561625
Home >>Rajasthan Entertainment

यहां जानिए कितनी शाही होने वाली है कियारा-सिद्धार्थ की शादी, DJ पर पाइप से वाइन सर्व

SidKiara Wedding: राजस्थान में जैसलमेर के सबसे महंगे सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के आलीशान इंतजाम किए गए हैं. 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में आखिरकार वो दिन आ ही गया, जिसका उन्हें इंतजार था. मेहंदी, हल्दी और संगीत के फंक्शन पूरे हो चुके हैं.

Advertisement
यहां जानिए कितनी शाही होने वाली है कियारा-सिद्धार्थ की शादी, DJ पर पाइप से वाइन सर्व
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Feb 07, 2023, 02:01 PM IST

SidKiara Wedding: कभी फिल्मी दुनिया में एक-दूसरे का हाथ थामने वाले बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस जोड़ी की शादी के लिए पूरे देश की निगाहें इनकी इन पर टिकी हुई हैं. यह शादी बेहद ही शाही मानी जा रही है.

राजस्थान में जैसलमेर के सबसे महंगे सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के आलीशान इंतजाम किए गए हैं. 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में आखिरकार वो दिन आ ही गया, जिसका उन्हें इंतजार था. मेहंदी, हल्दी और संगीत के फंक्शन पूरे हो चुके हैं. इस शादी में एक से बढ़कर एक शानदार इंतजाम किए गए हैं. शादी में मेहमानों को किसी भी तरह की कोई तकलीफ ना हो, इसके लिए हर एक मेहमान के साथ एक अटेंडर रखा गया है. मेहमानों की खातिरदारी में स्विमिंग पूल से लेकर के ऊंट की सवारी शाही खाने और स्पा तक की व्यवस्था की गई है.

जोड़े की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज-धज कर तैयार है. ग्रैंड शादी में शामिल होने के लिए एक से बढ़कर एक भी वीआईपी गैस्ट जैसलमेर पहुंच चुके हैं. दोनों की शादी को लेकर क्या-क्या व्यवस्था की गई है आइए हम आपको point-to-point बताते हैं-

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी की शादी में 10 देशों की करीब 100 विशेष डिशेज परोसी जाएंगी. यहां आने वाले गेस्ट को न केवल इतालवी, अमेरिकन, चाइनीज, साउथ इंडियन, मैक्सिकन, पंजाबी, गुजराती और राजस्थान की स्पेशल डिसेश चखने को मिलेंगी. 

शादी व्यवस्था में कोई व्यवधान न हो, इसके लिए मेहमानों पर नो फोन पॉलिसी लागू की गई है.

सिड और कियारा की शाही शादी को मेहमान जमकर एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में रखी गई म्यूजिक पार्टी में मेहमानों के लिए बहुत ही शानदार तरीके से वाइन सर्व करने की व्यवस्था रखी गई थी. इस दौरान एक बड़े से ड्रम में वाइन को भरकर स्टेज के पास ही रख दिया गया था. इसके बाद एक पाइप के जरिए सभी मेहमानों को ड्रिंक्स सर्व की गई.

ग्रैंड शादी को स्पेशल बनाने के लिए डीजे गणेश को बुलाया गया है. डीजे गणेश ने अभी तक 30 से ज्यादा देशों में अपने डीजे का जलवा दिखा रखा है. डीजे गणेश उससे पहले रिचा चड्ढा और अली फैजल की शादी में भी अपनी बीट पर सबको नचा चुके हैं और इस समय वह सियारा की शादी में चार चांद लगाने के लिए आए हुए हैं.

इस शाही शादी में सूर्यगढ़ पैलेस पैलेस की जो सजावट की गई है, वह फूल विदेश से मंगवाए गए हैं.

जानिए और भी खास बातें

बॉलीवुड की इस शादी को और भी ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए हरि और सुखमणि बैंड को बुलाया गया है. यह बैंड इंग्लिश और पंजाबी गानों को मिक्स करके गाता है. 

शाही शादी में और भी ज्यादा तड़का तक लग जाएगा, जब कियारा आडवाणी के भाई अपनी बहन और अपने जीजा के लिए स्पेशल सॉन्ग की परफॉर्मेंस देंगे. जी हां, सही सुना क्यारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी ने अपने दीदी और अपने जीजा के लिए एक स्पेशल परफॉर्मेंस तैयार की है. वह बहुत ही स्पेशल गाना गाने वाले हैं. 

शाही शादी में और भी ज्यादा तड़का तब लग जाएगा जब कियारा आडवाणी के भाई अपने बहन और अपने जीजा के लिए स्पेशल सॉन्ग सॉन्ग की परफॉर्मेंस देंगे जी हां सही सुना यार आडवाणी के भाई मिसाल आडवाणी ने अपनी दीदी और अपने जीजा के लिए एक स्पेशल परफॉर्मेंस तैयार की है एक बहुत ही स्पेशल गाना गाने वाले हैं विशाल एक कंप्यूटर पर और म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं.

आपको शाही शादी में 500 से ज्यादा वेटर एक खास ड्रेस कोड में रहेंगे. हर एक मेहमान को अटेंड करने के लिए एक वेटर रखा गया है. इस शाही शादी में पंजाबी तड़के कभी खास इंतजाम किया गया है. यहां पर मेहमानों को मक्के की रोटी के साथ-साथ पालक सरसों का स्वाद चखने को जमकर मिलेगा.

शाही शादी में मेहमानों की जुबान को जीतने के लिए जैसलमेर की फेमस मिठाई घोटूआं लड्डू भी रखी गई है.

शादी में आए मेहमानों को राजस्थानी कल्चर नाइट का भी जमकर लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा. इस दौरान यहां के देसी कलाकार मेहमानों को राजस्थानी लोकगीत वह गानों और सूची गानों पर जमकर शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे. शादी को खास बनाने के लिए यहां पर कालबेलिया डांस की भी व्यवस्था की गई है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि सूर्यगढ़ के शाही पैलेस में स्विमिंग पूल से लेकर के गार्डन तक की सारी आराम की सभी सुविधाएं मौजूद हैं. यहां पर जिम है स्विमिंग पूल है, बार है और गार्डन भी मौजूद है.

 

Read More
{}{}