Home >>Rajasthan Entertainment

Karwa Chauth 2022: इंटरनेट पर धूम मचा रहा श्रुति राणे का नया गाना 'सजना है मुझे', करबा चौथ से पहले एक्ट्रेस ने यूं मनाया जश्न

 श्रुति राणे अपने म्यूजिक वीडियोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'सजना है मुझे' रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने का सपना जोर शोर से प्रचार कर रही हैं.

Advertisement
श्रुति राणे का नया गाना 'सजना है मुझे' ने मचाया धूम.
Stop
Anuj Kumar |Updated: Oct 07, 2022, 06:07 AM IST

Karwa Chauth  Song 2022: श्रुति राणे अपने म्यूजिक वीडियोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'सजना है मुझे' रिलीज हुआ है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने का सपना जोर शोर से प्रचार कर रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का एक रील साझा किया है. इस इंस्टा रील पर में श्रुति राणे के गाने पर अंजलि अरोड़ा परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. 

वैसे तो यह गाना सौदागर फिल्म का 'सजना है मुझे' गाना है. इसी गाने को एक बार फिल्म अपने अंदाज में सिंगर श्रुति राणे ने गाया है जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस नये  गाने का टाइटल 'सजना है मुझे सजना के लिए. करबा चौथ से पहले ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काचा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा पर फिल्माया गया है. गाने के बोल सैंडी तनेजा ने संभाले हैं वहीं म्यूजिक गौरव दासगुप्ता ने दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Rane (@shrutiraneofficial)

 बता दें कि ओरिजिनल सॉन्ग को आशा भोसले ने आवाज दी थी और बोल लिखे थे रविंद्र जैन ने.श्रुति राणे के इस गाने को  महज 3 घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

{}{}