trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11388259
Home >>Rajasthan Entertainment

Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों

सोशल मीडिया पर तेजी से मुर्गे और मुर्गी के प्यार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा. हो सकता है कि मुर्गे और मुर्गी के प्यार को देखकर आप चिकन तक खाना छोड़ दें.

Advertisement
Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Oct 10, 2022, 12:31 PM IST

Jaipur: इंसान की इंसानियत के बारे में तो आपने देखा भी होगा और सुना भी होगा लेकिन बेजुबान जानवरों में भी एहसास होते हैं, इसे आप मना नहीं कर सकते हैं. हम इंसानों की तरह ही पशु-पक्षियों और जानवरों में भी भावनाएं होती हैं. वह भी रोते हैं और एक-दूसरे से प्यार जताते हैं.

हम इंसानों की तरह ही उनमें भी अपने पार्टनर और लवर के लिए प्यार होता है. इसकी बानगी आप हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से मुर्गे और मुर्गी के प्यार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिल पिघल जाएगा. हो सकता है कि मुर्गे और मुर्गी के प्यार को देखकर आप चिकन तक खाना छोड़ दें.

यह भी पढे़ं- Video: कोबरा को किस कर रहा था लड़का, उसने भी पलट कर किया तो मचा हंगामा, जानें उसकी हालत

सोशल मीडिया ट्विटर के प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इसे @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स एक मुर्गे को पिंजरे में बंद कर देता है. इतना ही नहीं, मुर्गा बाहर न आ पाए, इसके लिए वह शख्स पिंजरे के बाहर कई सारी कुंडियां लगा देता है और वहां से चला जाता है.

इसके बाद मुर्गी मुर्गे से फिर मिलने आती है लेकिन पिंजरे के बाहर कई सारी कुंडियां देखकर परेशान हो जाती है. हालांकि इस दौरान वह दिमाग लगाना शुरू करती है कि किस तरीके से मुर्गे को बाहर लाया जाए. बस फिर क्या, वह एक-एक करके सारी कुंडियां हटाना शुरू करती है. हैरानी की बात तो यह है कि आप चकित रह जाएंगे, जब मुर्गी को इस तरह से कुंडियां हटाते देखेंगे. 

मुर्गी बड़ी ही चालाकी और दिमाग से पिंजरे की सारी कुंडिया खोल देती है और मुर्गा बाहर निकल आता है. जैसे ही मुर्गी मुर्गे को बाहर निकालती है तो मुर्गा खुशी से उसके लिपट जाता है. दोनों के प्यार को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. यह वीडियो नेटिजंस को खूब पसंद आ रहा है और वह इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: नोरा फतेही से भी अच्छा डांस करती है यह भैंस, वीडियो में देखिए मजेदार ठुमके

वीडियो देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि जब पिंजरे में बंद होने पर मुर्गा मुर्गी के लिए परेशान हो जाता है तो इंसानों के उसे मार देने के बाद वह कितना परेशान हो जाता होगा. ऐसे में चिकन खाने वालों को नॉनवेज छोड़ देना चाहिए.

Read More
{}{}