trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11744905
Home >>Rajasthan Entertainment

'हार्ट ऑफ स्टोन' से अलिया भट्ट हॉलीवुड में मचाएंगी धमाल, netflix पर रिलीज होगी मूवी

Alia Bhatt, Heart of Stone:  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) "हार्ट ऑफ स्टोन" (Heart of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि यह मूवी नेटफ्लिक्स (netflix)  में रिलीज की जाएगी. फिल्म में Alia Bhatt के अलावा गैल गैडोट (Gal Gadot) और जेमी डॉरनन (Jamie Dornan) मुख्य भूमिका में होंगे.   

Advertisement
'हार्ट ऑफ स्टोन' से अलिया भट्ट हॉलीवुड में मचाएंगी धमाल, netflix पर रिलीज होगी मूवी
Stop
Shiv Govind Mishra|Updated: Jun 19, 2023, 08:13 PM IST

Alia Bhatt, Heart of Stone: बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने हॉलीवुड डेब्यू फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" (Heart of Stone ) में दिखाई देने जा रही हैं. इस थ्रिलर फिल्म में वह एक विपक्षी किरदार निभा रही हैं, जो अपने सह-कलाकारों गैल गैडोट (Gal Gadot) और जेमी डॉरनन (Jamie Dornan) को अधिक चौकस बनाती हैं. फिल्म का ट्रेलर ब्राजील में हुए नेटफ्लिक्स के वर्ल्ड लाइव इवेंट Tudum में दिखाया जाएगा.

आलिया भट्ट ने साझा किया फिल्म ट्रेलर

बता दें कि इस फिल्म को 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स (netflix) पर प्रीमियर किया जाएगा, जो टॉम हारपर द्वारा निर्देशित है और ग्रेग रुका और एलिसन श्रोडर द्वारा लिखित है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने "हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone )" का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया है. अभिनेत्री ने लिखा, "Heart of Stone, 11 अगस्त, @Netflix @NetflixIndia #Tudum".

फिल्म के किरदार और MI-6

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के अनुसार, इस फिल्म में Gal Gadot का किरदार रेचल स्टोन है, जो एक अनुभवहीन टेक है और एमआई-6 (MI-6) की एक उच्चतम इकाई में काम कर रहे हैं, जिसके प्रमुख एजेंट पार्कर (डॉरनन) हैं. netflix ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, "रेचल की MI-6 टीम नहीं जानती कि स्टोन वास्तव में चार्टर के लिए काम करती हैं - एक गुप्त शांतिप्रिय संगठन, जो अन्य जासूसों से भी छिपा हुआ है, और जो वैश्विक खतरों को नष्ट करने के लिए कटिंग-एज तकनीक का उपयोग करता है. 

ये हैं अलिया भट्ट की फिल्में (Movies of Alia Bhatt)

Rachel को पूरी तरह पेशेवर बनाने के लिए प्रशिक्षित किया गया है - एक शानदार क्षेत्र एजेंट, जो मिशन पर केंद्रित रहती है, आंकड़ों का पालन करती है, और किसी पर विश्वास नहीं करती." आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जिन्हें उनकी फिल्मों "राज़ी" (Raazi), "आरआरआर" (RRR) और "ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) और शिवा (Shiva )के लिए जाना जाता है, फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone )" में केया धवन का किरदार निभा रही हैं, जो एक हैकर हैं और "हार्ट" को चुराने के लिए सुरक्षा को हैक करती हैं. बता दें कि इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

जन्मदिन पर जारी हुआ 'भगवंत केसरी' में काजल अग्रवाल का फर्स्ट लुक, 'सत्यभामा' को लेकर आई ये बड़ी अपडेट

Read More
{}{}