trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11933373
Home >>Rajasthan Entertainment

सीमा हैदर पर बनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' का ट्रेलर आउट, कुछ सीन्स देखकर मच सकती गदर!

Karachi to Noida Trailer: सीमा हैदर की जिंदगी पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर में ऐसे ऐसे डायलॉग इस्तेमाल किए गए हैं, जिन पर बवाल भी हो सकता है. हैरानी के बाद तो यह है कि जिस सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस कहा जा रहा था, उन्हें फिल्म कराची टू नोएडा के ट्रेलर में रॉ का एजेंट दिखा दिया गया है. फिल्म का डायरेक्शन जयंत सिन्हा ने किया है, वहीं प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह है. 

Advertisement
सीमा हैदर पर बनी फिल्म 'कराची टू नोएडा' का ट्रेलर आउट, कुछ सीन्स देखकर मच सकती गदर!
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Oct 28, 2023, 08:03 AM IST

Karachi to Noida Trailer: पाकिस्तान की सकीना कही जाने वाली सीमा हैदर आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं. जब से वह उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा के इश्क में अपने चार बच्चों को लेकर सरहद पार करके इंडिया आई हैं, तब से तो वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. लोग सीमा हैदर के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं. 

कुछ लोगों का कहना है कि सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस हैं तो कुछ लोग उन्हें आतंकवादी संगठन का हिस्सा बताते हैं लेकिन हाल ही में उनके जिंदगी पर बनी फिल्म Karachi to Noida का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद लोगों के होश उड़े जा रहे हैं. यह ट्रेलर 3 मिनट का है और इसे जाने फायरफॉक्स ने रिलीज किया है. फिल्म के ट्रेलर में सीमा हैदर के किरदार का नाम सायमा हैदर रखा गया है इसके साथ ही इसमें उनके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर, सचिन मीणा समेत कई अन्य किरदारों को भी बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

सीमा हैदर की जिंदगी पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर में ऐसे ऐसे डायलॉग इस्तेमाल किए गए हैं, जिन पर बवाल भी हो सकता है. हैरानी के बाद तो यह है कि जिस सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस कहा जा रहा था, उन्हें फिल्म कराची टू नोएडा के ट्रेलर में रॉ का एजेंट दिखा दिया गया है. फिल्म का डायरेक्शन जयंत सिन्हा ने किया है, वहीं प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह है. 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

सीमा हैदर के रोल में फरहीन फलर नजर आ रही हैं, वहीं आदित्य राघव ने सचिन मीणा का रोल निभाया है. फिल्म ग़दर 2 के मेजर मलिक रोहित चौधरी के कराची पुलिस कमिश्नर का किरदार निभा रहे हैं. केवल 3 मिनट के फिल्म कराची टू नोएडा का ट्रेलर देखने के बाद कुछ लोग कंफ्यूज हैं तो कुछ लोग खुश. लोग इसे देखने के लिए बेताब हो रहे हैं और इस पर जमकर व्यूज भी आ रहे हैं. 

कौन हैं सीमा हैदर
बता दें कि शादीशुदा सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुलाकात ऑनलाइन गेम पब खेलते खेलते हुई थी. इसके बाद इन दोनों का इश्क पवन चढ़ा और दोनों ने नेपाल के एक मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद पहले से शादीशुदा सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से इंडिया चली आई और यही बस गई. इंडिया आने के बाद सीमा हैदर ने पूरी तरह से सनातनी धर्म को अपना लिया है और वह सभी हिंदू त्योहारों को बड़ी धूमधाम के साथ मनाती हैं. इनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटोरते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Read More
{}{}