trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11798212
Home >>Rajasthan Entertainment

GADAR 2 Trailer: सकीना नहीं, इस बार 'जीते' को बचाने के लिए पाकिस्तान में तबाही मचाएगा 'तारा सिंह'

Gadar 2 Trailer Release: फिल्म गदर 2 का ट्रेलर 3 मिनट 2 सेकंड का है, जिसमें सनी देओल यानी कि तारा सिंह का रौद्र रूप देखते ही आपके एक बार फिर से खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर देखकर आप समझ सकते हैं कि तारा सिंह का बेटा पाकिस्तान के कब्जे में है. इसके बाद पाकिस्तान में उस पर काफी जुल्म किया जाता है. बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह यानी कि सनी देओल पाकिस्तान में तबाही मचा देते हैं.

Advertisement
GADAR 2 Trailer: सकीना नहीं, इस बार 'जीते' को बचाने के लिए पाकिस्तान में तबाही मचाएगा 'तारा सिंह'
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jul 27, 2023, 12:21 PM IST

Gadar 2 Trailer Release: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'Gadar 2' का जो फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, फाइनली उनके लिए इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म तो 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में गदर मचाएगी लेकिन उससे पहले Gadar 2 के ट्रेलर ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. फिल्म में एक बार फिर से सनी देओल, अमीषा पटेल समेत उनके बेटे की गजब एक्टिंग और एक्शन इस फिल्म में देखने को मिलेगी.

फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज किया गया है. ट्रेलर इतना ज्यादा रोमांचक है कि अब फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के पोस्टर, टीजर, मोशन पोस्टर, गानों से लेकर ट्रेलर ने भी धमाल मचा दिया है. इन सबके चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कमाल दिखाने के लिए तैयार है. ट्रेलर देखने के बाद लोगों का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा डबल हो गया है. 

यह भी पढे़ं- मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते

फिल्म गदर 2 का ट्रेलर 3 मिनट 2 सेकंड का है, जिसमें सनी देओल यानी कि तारा सिंह का रौद्र रूप देखते ही आपके एक बार फिर से खड़े हो जाएंगे. ट्रेलर देखकर आप समझ सकते हैं कि तारा सिंह का बेटा पाकिस्तान के कब्जे में है. इसके बाद पाकिस्तान में उस पर काफी जुल्म किया जाता है. बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह यानी कि सनी देओल पाकिस्तान में तबाही मचा देते हैं. ऐसा खतरनाक हमला करते हैं कि दुश्मनों की हवाइयां उड़ जाती हैं. खास बात तो यह है कि फिल्म में अमीषा पटेल और सनी पाजी की रोमांटिक केमिस्ट्री को एक बार फिर से उतने ही रोमांस के साथ दिखाया गया हैं. वहीं, गदर पार्ट वन में जिसने उनके बेटे का रोल किया था, उसी उत्कर्ष शर्मा ने इस फिल्म में भी बड़े होकर उनके बेटे का रोल निभाया है यानी कि इस ट्रेलर को देखने के बाद आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने पर मजबूर हो जाएंगे.

तारा सिंह का गुस्सा रहेगा खतरनाक
Gadar 2 के ट्रेलर में तारा सिंह का गुस्सा पाकिस्तान के लिए बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि पहली फिल्म में था. वहीं, जिस तरह से अमीषा पटेल को 21 साल के बेटे की मां दिखाया गया है, वह उस रोल में काफी फिट बैठ रही हैं. बता दें कि अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म गदर साल 2021 में रिलीज हुई थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. 

डायरेक्टर के बेटे ने निभाया था जीते का रोल
फिल्म में अमीषा और सनी देओल के बेटे का रोल डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे ने निभाया था. वहीं एक बार फिर से इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भी डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ही सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का रोल निभाते नजर आएंगे. आपको बता दें कि एक तरफ गदर 2 में जहां सनी देओल पाकिस्तान में गदर मचाएंगे, वहीं उनकी फिल्म सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 से क्लैश करेगी. 11 अगस्त 2023 को ही अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हो रही है.

Read More
{}{}