trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11678728
Home >>Rajasthan Entertainment

सलमान खान पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन

Salman Khan News: सलमान खान ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद ही इमोशनल कैप्शन लिखा है. सलमान खान ने अपने कैप्शन में लिखा है कि मेरी प्यारी अद्दू, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए काफी शुक्रिया जो आपने मुझे दिया, जब मैं बड़ा हो रहा था तो आपने मुझे बहुत प्यार किया. 

Advertisement
सलमान खान पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन
Stop
Sandhya Yadav|Updated: May 03, 2023, 01:56 PM IST

Salman Khan News: बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार और दबंग सलमान खान के लिए उनके फैंस ने जबरदस्त दीवानगी है. उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर करोड़ों की संख्या में फॉलो करते हैं लेकिन इस बार सलमान खान ने उन्हें खुश करने के बजाय कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया कि उनके फैंस के दिल भी दुखी हो गए.

सलमान खान की कोई भी फिल्म आए उनके फैंस ने सपोर्ट जरूर करते हैं. भले ही ट्रोल्स सलमान खान की फिल्मों को बेवजह बताते हों लेकिन सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग उनकी हर फिल्म को सुपरहिट करा देती है. इस बार सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट की है, वह देखने के बाद उनके फैंसी दुखी हो गए हैं और उनकी पोस्ट पर अलग-अलग तरीके का रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कुंवारे युवक पर आया 10 बच्चों की मां का दिल, गांववालों ने उठा लिया बड़ा कदम

सलमान खान की यह पोस्ट आते ही सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई. जानकारी के मुताबिक, सलमान खान इन दिनों काफी दुखी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने करीबी एक महिला की तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धांजलि लिखी. महिला का नाम अद्दू है, जो कि अब इस दुनिया में नहीं रही. 

सलमान खान ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद ही इमोशनल कैप्शन लिखा है. सलमान खान ने अपने कैप्शन में लिखा है कि मेरी प्यारी अद्दू, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए काफी शुक्रिया जो आपने मुझे दिया, जब मैं बड़ा हो रहा था तो आपने मुझे बहुत प्यार किया. सलमान खान की यह पोस्ट सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही है. सलमान खान की पोस्ट वायरल होते ही उनके फैंस भी अद्दू को श्रद्धांजलि दे रहे हैं हालांकि कई लोग तो यह भी सवाल कर रहे हैं कि आखिर यह महिला है कौन, जिसके लिए सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

कुछ लोगों का कहना है कि अद्दू सलमान खान की केयर टेकर थी तो कुछ लोगों का कहना है कि अद्दू सलमान खान की नैनी थी. अद्दू के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- घर की दहलीज पर खड़े दूल्हे राजा को दुल्हन ने शादी से किया मना, बोली- बारात ले जाओ, मूड नहीं है

 

Read More
{}{}