trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11834135
Home >>Rajasthan Entertainment

रजनीकांत ने छुए UP के CM योगी आदित्यनाथ के पैर, भड़के लोग बोले- इमेज खराब कर ली

Rajinikanth Viral Video: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर रजनीकांत हाल ही में योगी आदित्यनाथ से जो मिलने पहुंचे तो उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छुए. इस दौरान उनका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया और यह वीडियो आग की तरह वायरल हो गया. 

Advertisement
रजनीकांत ने छुए UP के CM योगी आदित्यनाथ के पैर, भड़के लोग बोले- इमेज खराब कर ली
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Aug 21, 2023, 11:52 AM IST

Rajinikanth Viral Video: साउथ सिनेमा के थलाइवा यानी की रजनीकांत अपनी लेटेस्ट फिल्म 'जेलर' को लेकर के चर्चाओं में बने हुए हैं. रजनीकांत ने अपनी दमदार एक्टिंग और एक्शन के जरिए पूरी दुनिया में अपना लोहा मनवाया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जेलर ने दुनिया भर में करीब 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. ऐसे में थलाइवा रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर की सफलता का देश भर के अलग-अलग राज्यों में घूम कर जश्न मना रहे हैं. 

फिल्म के रिलीज होते ही तमिल के सुपरस्टार रजनीकांत धार्मिक दौरे पर निकल गए थे. सबसे पहले वह गुरु परमहंस योगानंद के आश्रम में पहुंचे थे. इसके बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे लेकिन यहां पर थलाइवा रजनीकांत ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद उन्हें पेट्रोल किया जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि रजनीकांत ने ऐसा क्या कर दिया? 

यह भी पढ़ें- कम कपड़ों में 'भोजपुरी सनी लियोनी' नम्रता मल्ला ने शेयर कर दी हॉट फोटोज, मचा तहलका

दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर रजनीकांत हाल ही में योगी आदित्यनाथ से जो मिलने पहुंचे तो उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छुए. इस दौरान उनका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया और यह वीडियो आग की तरह वायरल हो गया. वीडियो में जिसने भी रजनीकांत को सीएम योगी के पैर छूते देखा, वह हैरान रह गया. इंटरनेट यूजर्स को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? 

यह भी पढ़ें- फिल्मी गाने पर ठुमके लगाती सीमा हैदर का एक और Video वायरल, यह क्लिप नहीं देखी तो क्या देखा?

जेलर रजनीकांत को नेगेटिव रिस्पांस मिल रहा
कई थलाइवा फैंस इसी बात से नाराज होकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. लोगों को रजनीकांत का इस तरह से सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूना बिल्कुल पसंद नहीं आया. यह वीडियो शेयर ट्विटर वगैरह पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते वक्त यूज़र ने लिखा- वेस्ट मीटिंग रजनीकांत ने खुद की इमेज खराब की है. उनके पैरों में गिरने का उन्हें नजअंदाज करना चाहिए था. एक तरफ जहां फिल्म ट्रेलर से रजनीकांत को इतनी तारीफें मिल रही थी, वहीं, यह वीडियो वायरल होने के बाद जेलर रजनीकांत को नेगेटिव रिस्पांस मिल रहा है. 

लोगों ने किए अजीबो-गरीब कमेंट्स
एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- तमिलनाडु के लिए यह बेहद शर्म की बात है. आध्यात्मिक अलग बात होती है लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप सेल्फ रिस्पेक्ट भूल जाएं. वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 72 साल के रजनीकांत ने 51 साल के योगी आदित्यनाथ के पैर आखिर क्यों छुए?

वीडियो के वायरल होने के बाद रजनीकांत को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है हालांकि आपको बता दें कि रजनीकांत के सपोर्ट में उनके कई फैंस उतर आए हैं. उनका कहना है कि वह एक धार्मिक व्यक्ति हैं और उन्होंने योगी आदित्यनाथ के पर मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं बल्कि संत के तौर पर छुए हैं.

Read More
{}{}