trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11790673
Home >>Rajasthan Entertainment

मोनालिसा ने चमचमाते लहंगे में शेयर कर दी कातिलाना तस्वीरें, फैंस के दिल हुए घायल

Bhojpuri Monalisa Photos: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फैंस हैं. उनकी कोई भी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर आती है, वैसे ही आग की तरह वायरल हो जाती है. 

Advertisement
मोनालिसा ने चमचमाते लहंगे में शेयर कर दी कातिलाना तस्वीरें, फैंस के दिल हुए घायल
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jul 22, 2023, 02:45 PM IST

Bhojpuri Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का नाम लेते ही सबसे पहले लोगों को बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा की याद आ जाती है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से हुस्न का जलवा चलाने वाली मोनालिसा के आज लाखों लोग दीवाने हैं. यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि पूरे देश में मोनालिसा को लाखों लोग पसंद करते हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर के टेलीविजन की दुनिया के छोटे पर्दे तक अपनी हसीन अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली मोनालिसा एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.

दरअसल हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्हें देखने के बाद आपका दिल उन पर फिदा हो जाएगा. फैंस के दिलों पर राज करने वाली भोजपुरी सिनेमा की हसीना मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी पॉपुलैरिटी इस कदर है कि फैंस उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं.

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ Dream Girl 2 का नया पोस्टर, आयुष्मान खुराना का अंदाज देख हो जाएंगे फिदा

लेटेस्ट शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा चमचमाता लहंगा पहनकर कानों में लंबे ईयररिंग पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके चेहरे के लाइट मेकअप ने उनके लुक को और भी ज्यादा किलर बना दिया है. यह तस्वीरें मोनालिसा ने श्रीलंका के कोलंबो से शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. डार्क पीच कलर के चमचमाते लहंगे में मोनालिसा किसी हुस्न की परी से कम नहीं लग रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोस्ट देखकर फैंस का ध्यान बटोर लिया है.

हर कोई हुआ फिदा
मोनालिसा का यह लुक देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो गए हैं और एक के बाद एक जमकर कमेंट कर रहे हैं. कोई उनके फिगर की तारीफ कर रहा है तो कोई स्माइल की. इन तस्वीरों में मोनालिसा नहीं एक से बढ़कर एक कमाल के पोज दिखाए हैं. मोनालिसा की यह तस्वीरें देखकर किसी का भी दिल उनके लिए धड़क उठेगा. 

कई फिल्मों में किया काम
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फैंस हैं. उनकी कोई भी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर आती है, वैसे ही आग की तरह वायरल हो जाती है. बंगाली और भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा चलाने वाली मोनालिसा को विदेशों में भी खासी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है.

Read More
{}{}