trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11950187
Home >>Rajasthan Entertainment

Katrina Kaif के लहंगा लुक ने मचाया बवाल, लोग बोले- झूठी निकली प्रेग्नेंसी की अफवाह

Katrina Kaif Diwali Look: दिवाली पार्टी के लिए कैटरीना कैफ ने फ्लोरल प्रिंट का ब्राउन कलर का लहंगा पहन रखा था. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. खुले स्ट्रेट बालों में माथे पर बिंदी सजाकर कैटरीना कैफ का यह लुक देखकर अच्छे-अच्छों के दिल उन पर फिदा हो गए. जैसे ही कैटरीना कैफ को लहंगे के लुक में लोगों ने देखा तो लोगों को पता चल गया कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं.

Advertisement
Katrina Kaif के लहंगा लुक ने मचाया बवाल, लोग बोले- झूठी निकली प्रेग्नेंसी की अफवाह
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Nov 08, 2023, 12:22 PM IST

Katrina Kaif Diwali Look: बीती 7 नवंबर को बॉलीवुड टाउन में एक धमाकेदार दीवाली पार्टी रखी गई, जिसमें फिल्मी जगत के कई सितारों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया लेकिन इस पार्टी में सबसे ज्यादा अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी है तो वह थी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ. 

लंबे समय से खबरों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर के कई लोग उनकी प्रेगनेंसी के कयास लगा रहे थे. दरअसल हाल ही में उन्हें कई बार पैपराजी के सामने अपने पेट को छिपाते हुए देखा गया था. इसके चलते फैंस को शक था कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं लेकिन बीती रात में जब कैटरीना कैफ ने लहंगे में अपनी खूबसूरती और छरहरी काया का जलवा दिखाया तो लोगों की अफवाह पूरी तरह से गलत साबित हो गई.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

हाल ही में मनीष मल्होत्रा के बाद प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने अपने घर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए एक बड़ी दिवाली की ग्रैंड पार्टी रखी थी. इसमें सज धज कर जब कैटरीना कैफ पहुंची तो सब की नजरें उन्हें पर टिक गई हालांकि रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ अकेले ही पहुंची थी. इसमें उनके साथ पति विक्की कौशल नहीं नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

दिवाली पार्टी के लिए कैटरीना कैफ ने फ्लोरल प्रिंट का ब्राउन कलर का लहंगा पहन रखा था. इसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी. खुले स्ट्रेट बालों में माथे पर बिंदी सजाकर कैटरीना कैफ का यह लुक देखकर अच्छे-अच्छों के दिल उन पर फिदा हो गए. जैसे ही कैटरीना कैफ को लहंगे के लुक में लोगों ने देखा तो लोगों को पता चल गया कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. ट्रेडिशनल लुक में कैटरीना कैफ की अदाएं कहर रही थी. उनका परफेक्ट फिगर बेहद खूबसूरती से फ्लॉन्ट हो रहा था. 

विजय सेतुपति के साथ करेंगी काम
कैटरीना कैफ के बाद प्रोजेक्ट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही वह साउथ इंडियन स्टार विजय सेतुपति के साथ थ्रिलर फिल्म मेरी क्रिसमस में भी नजर आएंगी.

Read More
{}{}