trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11787854
Home >>Rajasthan Entertainment

नाना बन गए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता के घर गूंजी किलकारी

इशिता दत्ता ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलाया है. वहीं, वत्सल सेठ भी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं. उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में भी काम किया है. बता दें कि अपनी प्रेगनेंसी को लेकर इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सारे अपडेट दे रही थी.

Advertisement
नाना बन गए बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता के घर गूंजी किलकारी
Stop
Sandhya Yadav|Updated: Jul 20, 2023, 01:00 PM IST

Entertainment News: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन नाना बन चुके हैं. उनकी बेटी ने एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया है. आप कुछ और सोचें, इससे पहले बता दें कि यह उनकी बेटी रियल नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन बेटी इशिता दत्ता हैं. जी हां, फिल्म दृश्यम1 और 2 में अजय देवगन की बेटी का रोल निभाने वाली इशिता दत्ता और एक्टर वत्सल सेठ के घर में किलकारी गूंज चुकी है.

एक्टिंग की दुनिया के इस प्यारे क्यूट कपल के घर में एक नन्हे से राजकुमार ने जन्म लिया है. बता दें कि इशिता दत्ता ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा चलाया है. वहीं, वत्सल सेठ भी बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर हैं. उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में भी काम किया है. बता दें कि अपनी प्रेगनेंसी को लेकर इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सारे अपडेट दे रही थी. उन्होंने कहा था कि उनका प्रेगनेंसी का आखिरी महीना आसान नहीं था हालांकि उनके बेटे के जन्म के बाद चारों ओर से उन्हें खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें- मणिपुर हैवानियत पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, कई एक्टर्स ने किया Tweet

 

जानकारी के मुताबिक, मां और बेटे दोनों स्वस्थ हैं. शुक्रवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो जाएंगे. सोशल मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के परिवार में बच्चे के आने के बाद परिवार की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग ऐसे लोगों को दीवाना बनाने वाले इस क्यूट कपल को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. दोनों के ही वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं.

इशिता दत्ता को उनकी सादगी के लिए काफी पसंद किया जाता है. इशिता को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग पसंद करते हैं. कपल ने अपने इस नए बेटे के साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीर भी पोस्ट की है. इस पोस्ट पर लोग खूब बधाइयां दे रहे हैं.

Read More
{}{}