Home >>Rajasthan Entertainment

सोशल मीडिया में छाया 'सिद्धार्थ शुक्ला' का डुप्लीकेट, लोग बोले- शहनाज गिल भी खा जाएंगी धोखा

Sidharth Shukla Doppelganger:  सिद्धार्थ शुक्ला का डुप्लीकेट कहे जाने वाले इस शख्स का नाम चंदन है. इसकी शक्ल सिद्धार्थ से मिलती है और यहां तक कि उसके बोलने और गुस्से का अंदाज भी सिद्धार्थ की ही तरह लगता है. 

Advertisement
सोशल मीडिया में छाया 'सिद्धार्थ शुक्ला' का डुप्लीकेट, लोग बोले- शहनाज गिल भी खा जाएंगी धोखा
Stop
Sandhya Yadav|Updated: May 26, 2023, 07:51 AM IST

Sidharth Shukla Doppelganger: टेलीविजन ही नहीं, बॉलीवुड की दुनिया में भी अपनी एक्टिंग और हुनर का जलवा चलाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला आज लोगों के बीच तो नहीं है लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी नहीं भूले हैं. रह-रहकर सिद्धार्थ शुक्ला की यादें उनके फैंस के दिलों में उभर आती हैं. इसके चलते अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी चलते रहते हैं. 

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल की शानदार जोड़ी ने सबसे पॉपुलर कपल होने का खिताब भी हासिल कर लिया था. आज भी ट्विटर पर लोग #सिडनाज की प्यारे और क्यूट वीडियोज को शेयर करते रहते हैं और ट्रेंड करवाते रहते हैं लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर एक पल के लिए आपको लगेगा कि सिद्धार्थ शुक्ला वापस आ गए हैं.

यह भी पढे़ं-रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने उर्फी जावेद की दी टक्कर, केवल जाली पहनकर आ गई सामने

जी हां, सोशल मीडिया पर एक शख्स के वीडियोस खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. यह शख्स बिल्कुल सिद्धार्थ शुक्ला के जैसा लगता है .उसकी बॉडी, उसका चेहरा, यहां तक कि शक्ल को देखकर भी कुछ लोग धोखा खा सकते हैं कि यह सिद्धार्थ शुक्ला ही हैं. इस शख्स के वीडियोज देखकर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के चेहरे पर एक बार फिर से मुस्कान लौट आएगी क्योंकि इस शख्स की शक्ल-सूरत, बॉडी यहां तक कि उसके तेवर भी बिल्कुल सिद्धार्थ शुक्ला के जैसे ही हैं. देखने वालों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा और उन्हें लगेगा किस सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर से उन सबके बीच वापस आ गए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का नाम चंदन
इस शख्स की वीडियोज वायरल होने के बाद लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई है. चलिए बताते हैं कि आखिर कौन है सिद्धार्थ शुक्ला की शक्ल वाला यह शख्स. जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला का डुप्लीकेट कहे जाने वाले इस शख्स का नाम चंदन है. इसकी शक्ल सिद्धार्थ से मिलती है और यहां तक कि उसके बोलने और गुस्से का अंदाज भी सिद्धार्थ की ही तरह लगता है. आज हम आपको जो वीडियो दिखाएंगे, उसमें भी चंदन ने सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी करने की पूरी कोशिश की है. यह वीडियो देखने के बाद कई लोग तो इमोशनल हुए जा रहे हैं.

 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

लोगों के बीच हुआ वायरल
सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को उनके हमशक्ल चंदन वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोगों का तो यहां तक कि कहना है कि अगर शहनाज गिल इस शख्स को देखेंगी, तो वह भी यकीन नहीं कर पाएंगी. उन्हें भी लगेगा कि सिड वापस आ गया है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का साल 2021 में हार्टअटैक के चलते निधन हो गया था. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि उनका चहेता स्टार इतने कम समय में इस तरह से उन्हें छोड़कर चला गया. 

 
 
 
 

A post shared by Chandan Wilfreen (@chandan_53cr)

शहनाज गिल को लगा था सदमा
वहीं शहनाज गिल का तो रो रो कर बुरा हाल हो गया था. काफी समय बाद शहनाज गिल खुद को इस सदमे से उबार पाईं थीं और अब अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. बता दें कि आज भी सिडनाज की जोड़ी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इन के वीडियोज आज भी सोशल मीडिया में तैरते रहते हैं. टीवी की दुनिया के दमदार एक्टर का इस तरह से चले जाना आज भी फैंस को बहुत याद आता है.

{}{}