trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11221295
Home >>Rajasthan Entertainment

पुराने ब्रा को 1 सेकंड में बनाया बैकलेस, उर्फी जावेद ने बताया जुगाड़ का जबरदस्त तरीका

Urfi Javed Best Hacks Bra: उर्फी जावेद ने अपने चाहने वालों खासकर महिलाओं के लिए परफेक्ट बैकलेस ब्रा ढूंढना, जो कम्फर्टेबल हो, राइट फिट हो और इसके साथ ही सही सपोर्ट भी दे इसे लेकर सोशल मीडिया पर क्विक इजी ब्रा हैक्स का वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
उर्फी जावेद ने शानदार स्टाइलिश ब्रा को बनाकर पहन फैंस को दिखाया.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 15, 2022, 10:04 PM IST

Urfi Javed Best Hacks Bra: अपने कपड़ों और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती. एक बार फिर उर्फी अपने बेबाक अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस बार वो फैंस के साथ आइडियाज शेयर करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने किसी भी ब्रा को एक सेकेंड में बैकलेस बनाने का तरीका बताया है. फैशन एक्सपर्स्ट को भी उर्फी के इस अंदाज को देख दाद दे रहे है. साथ ही उर्फी ने उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब भी दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने बनाये परफेक्ट बैकलेस ब्रा
उर्फी जावेद ने अपने चाहने वालों खासकर महिलाओं के लिए परफेक्ट बैकलेस ब्रा ढूंढना, जो कम्फर्टेबल हो, राइट फिट हो और इसके साथ ही सही सपोर्ट भी दे इसे लेकर सोशल मीडिया पर क्विक इजी ब्रा हैक्स का वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ये काफी चैलेंजिंग है. लेकिन एक्ट्रेस उर्फी जावेद के आसान से आइडिया से आप अपनी किसी भी ब्रा को बैकलेस बना सकते हैं. उर्फी जावेद द्वारा इस हैक को शेयर करने के बाद कई अन्य महिलाओं और गर्ल्स से उसे शुक्रिया कहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर वीडियो के जरिये ये आइडिया शेयर किया, जिसे अभी तक 2 लाख 28 हजार लोगों ने देख लिया हैं. आप भी उर्फी के इस ट्रिक को ध्यान से देख ले. तो देखिए उर्फी कैसे किसी भी बेकार कपड़ों की मदद से स्टाइलिस्ट ब्रा से लेकर न्यू डिजाइनर ड्रेस को मात्र 1 सेंकेंड में बना दी बैकलेस.

पुराने मोजे से उर्फी ने बनाये स्टाइलिश ब्रा 
इतना ही पुराने मोजे से उर्फी जावेद ने शानदार स्टाइलिश ब्रा को बनाकर खुद टॉप के ऊपर पहनकर लोगों को दिखाया कि कैसे अब ये ब्रा सिर्फ शॉल्डर पर ही हुक होकर ब्रेस्ट को सपोर्ट देती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी को इस टिप्स के लिए फैंस ने कहा- थैंक्स 
उर्फी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने फैशन एंड ब्यूटी हैक एक्सपर्ट तक कह डाला है. लोगों को ये जुगाड़ काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने उर्फी  को इस टिप्स के लिए थैंक्स भी कहा. किसी भी तरह की पार्टी के लिए ये ब्रा बेस्ट है.

ये भी पढ़ें- गोरी नागोरी ने 2 मिनट 50 सेकेंड में ऐसा मचाया गदर, व्यूज देख सपना चौधरी के छूटे पसीने, वीडियो वायरल

बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया था. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ साथ ही उन्हें इस लुक को लिए खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम पेज पर अपनी इस आइडियाज को शेयर करते हुए अपना बयान शेयर किया है. इधर,फैशन एक्सपर्स्ट को भी उर्फी का ये एक्सपेरिमेंट काफी पसंद आ रहा है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Read More
{}{}