trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11483955
Home >>Rajasthan Entertainment

भोजपुरी बाला नेहा मलिक ने बोल्ड डांस स्टेप्स से धड़काए फैंस के दिल, वीडियो वायरल

Entertainment News: आए दिन अपने बोल्ड अवतार से अपने फैंस के होश उड़ाने वाली भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक जितना फिल्मों में दमदार एक्टिंग करती हैं, उतनी ही एक्टिव वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर रहती हैं. 

Advertisement
भोजपुरी बाला नेहा मलिक ने बोल्ड डांस स्टेप्स से धड़काए फैंस के दिल, वीडियो वायरल
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 13, 2022, 02:20 PM IST

Entertainment News: आए दिन अपने बोल्ड अवतार से अपने फैंस के होश उड़ाने वाली भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस नेहा मलिक जितना फिल्मों में दमदार एक्टिंग करती हैं, उतनी ही एक्टिव वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर रहती हैं. 

नेहा मलिक ऐसा नाम है, जिनका जिक्र होते ही फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. कभी शर्ट के बटन खोलकर तो कभी बोल्ड डांस से फैंस के दिलों को घायल करने वाली नेहा मलिक ने हाल ही तेरा नशा..तेरा नशा....गाने पर स्टेप्स करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

यह भी पढ़ें- हे भगवान! शादीशुदा महिला ने बात करने से किया मना तो आशिक ने प्रेग्नेंट बताकर घर भेज दी एंबुलेंस

यह भी पढे़ं- Viral Video: स्टेज पर रिश्तेदारों के सामने दूल्हे से लिपट गई 'बुर्के वाली महिला', दुल्हन की हंस-हंसकर हालत खराब

नेहा मलिक के वायरल हो रहे इस वीडियो में नेहा मलिक ने शॉर्ट्स के बटन खोलकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. उनका यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

ब्लैक ब्रा और शॉर्ट्स में भोजपुरी बाला नेहा मलिक की अदाएं लोगों के दिलों पर कहर ढा रही हैं. वहीं, नेहा मलिक ने बोल्ड अवतार देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं तो वहीं, एक ने कमेंट करके लिखा है कि शर्ट के बटन तो बंद कर ही लेती. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

बता दें कि भोजपुरी बाला नेहा मलिक का ऐसा खतरनाक बोल्ड अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिल रहा है. इससे पहले भी कई बार वह बोल्ड अदाओं से फैंस का ध्यान खींचा है. नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. उनके फैंस उनके सोशल अकाउंट्स पर नजरें गड़ाए बैठे रहते हैं. उनकी हर पोस्ट इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो जाती है.

 

Read More
{}{}