trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11473629
Home >>Rajasthan Entertainment

क्या हेरा-फेरी 3 फैंस को मिलने वाली है खुशखबरी? राजू फिर हंसाने को हुए तैयार!

Hera Pheri 3: फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार के शामिल होने की अटकलें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ, तभी से अक्षय कुमार का नाम भी चर्चा में बना हुआ है. जानें..

Advertisement
हेरा फेरी 3
Stop
Ritu Sharma|Updated: Dec 07, 2022, 12:51 AM IST

Hera Pheri 3: फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय कुमार के शामिल होने की अटकलें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ, तभी से अक्षय कुमार का नाम भी चर्चा में बना हुआ है. वहीं मीडिया पोर्टल्स का कहना है कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार से कई बार मुलाकात की, ताकि सभी मतभेदों को सुलझाया जा सके और उन्हें फ्रैंचाइजी में वापस लाया जा सके. अब इन सब बातों पर अक्षय के करीबी एक दोस्त ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी की संभावना बिल्कुल नहीं है.

फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर नहीं है अक्षय की दिलचस्पी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय के क्लोज फ्रेंड्स  ने बात करते हुए कहा, 'ये ऐसी स्टोरी हैं जो किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा फैलाई जा रही हैं, जो हेरा फेरी 3 को इससे कहीं ज्यादा बड़ा बनाना चाहता है. अक्षय  इस फिल्म के प्रोड्यूसर से भी नहीं मिले हैं। उन्हें हेरा फेरी में काम करने में कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाई है. अंदर की बात तो ये है कि अक्षय अनीस बज्मी के साथ फिर से कॉमेडी करना चाहते हैं। लेकिन हेरा फेरी नहीं, बिल्कुल नहीं.'

अक्षय ने फिल्म में काम नहीं करने की बताई वजह
अक्षय कुमार ने हाल ही में 'हेरा फेरी 3' को छोड़ने का कारण बताते हुए अपनी बातों को रखा और कहा था कि, 'मैं हेरा फेरी का पार्ट रहा हूं है। इससे लोगों की  कई यादें  जुड़ी हैं और मेरे पास भी इसकी अच्छी यादें हैं। लेकिन मुझे दुख है कि इतने सालों से हमने इस फिल्म का तीसरा पार्ट नहीं बनाया। ये फिल्म मुझे ऑफर की गई थी, लेकिन मैं इसके स्क्रीनप्ले और स्क्रिप्ट से सहमत नहीं था। इसलिए मैं इस फिल्म से आउट हो गया।'

फिल्म में अक्षय को रिप्लेस कर सकते हैं कार्तिक आर्यन

वहीं इस फिल्म को लेकर हाल ही में परेश रावल ने इस बात को कंफर्म किया था कि हेरा फेरी 3 में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक्टर परेश रावल को टैग करते हुए पूछा था कि 'परेश रावल सर, क्या ये सच है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 कर रहे हैं?' तो इसके जवाब में परेश ने कहा था, 'हां ये सच है।' हालांकि अब तक फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

सिर्फ 2000 में रिलीज हुआ था हेरा फेरी फिल्म का पहला पार्ट

आपको बता दें कि 2000 में आई फिल्म हेरा फेरी में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को कॉमेडी जॉनर की ऑल टाइम ग्रेट फिल्मों में गिना जाता है. बता दें कि इसका सेकेंड पार्ट फिर हेरा फेरी 2006 में रिलीज हई थी, जिसे भी ऑडियंस ने काफी पसंद किया गया था अब जल्द ही इसका तीसरा पार्ट लाने की तैयारी की जा रही है, लेकिन फैंस अक्षय के बिना इस फिल्म को इमेजिन नहीं कर पा रहे हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Splitsvilla 14: 'मेरे कपड़ों का कोई तुलना नहीं कर सकता', Urfi Javed ने क्यों कही Sunny Leone के लिए ये बात ?

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Read More
{}{}