trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11202522
Home >>Rajasthan Entertainment

एक्ट्रेस Nia Sharma ने शेयर की पिंक जिम आउटफिट में तस्वीर, जमकर हो रही हैं Viral

निया शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. निया शर्मा जिम में भी घंटो पसीना बहाते नजर आ रही हैं.  इन तस्वीरों में निया शर्मा अपने एब्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी छरहरी काया देखकर वाकई लगता है कि वे अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं.

Advertisement
एक्टिंग का दम दिखा चुकी अभिनेत्री निया शर्मा काफी फीटनेस फ्रीक, वीडियो हुआ वायरल.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: May 30, 2022, 07:58 PM IST

Nia Sharma flaunting Abs: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने इनदिनों अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया हैं. वह अक्सर अपने नए -नए और बोल्ड लुक से फैंस को सरप्राइज दे रही हैं. इसी कड़ी में अब उन्होंने ऐसी तस्वीरें क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस तस्वीरों से फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. निया शर्मा जिम में भी घंटो  पसीना बहाती हैं. इन तस्वीरों में निया शर्मा अपने एब्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी छरहरी काया देखकर वाकई लगता है कि वे अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा नेअपने एब्स फ्लॉन्ट कर फैंस के उड़ाये होश
निया शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इन दिनों निया शर्मा ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बार फर वर्कआउट सेशन की लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं. जो काफी वायरल हो रही हैं.ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) का उन एक्ट्रेसेस की टॉप लिस्ट में शुमार है, जो इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैन्स के साथ अपने फोटोज वीडियोज शेयर करती हैं. एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों और वीडियो से फैंस का मूड फ्रेस करना बखूबी जानती हैं. एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों के वीडियो और फोटोज पोस्ट करते रहती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Viral Video: गीले बालों के साथ थिरकी उर्फी, यूजर बोले "उफ्फ-उफ्फ"

फैंस का मूड फ्रेस करना बखूबी जानती हैं
बता दें कि निया शर्मा लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. फैंस को निया की तस्वीरें और वीडियो को काफी पसंद करते हैं. वहीं निया शर्मा भी फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक बार फिर से निया शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. निया शर्मा जिम में भी घंटो पसीना बहाते नजर आ रही हैं.  इन तस्वीरों में निया शर्मा अपने एब्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी छरहरी काया देखकर वाकई लगता है कि वे अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती हैं. फैंस इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है. उनके इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

निया शर्मा के इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज 
निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बार फर वर्कआउट सेशन की लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं. जो काफी वायरल हो रही हैं. एक्टिंग का दम दिखा चुकी अभिनेत्री निया शर्मा काफी फीटनेस फ्रीक हैं. वे जिम में जमकर पसीना बहाती हैं और अक्सर अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने पिंक का जिम आउटफिट पहना और वाइट और ग्रीन कलर की जैकेट भी पहनी हैं. इसके साथ ही निया ने वाइट शूज भी पहने हैं. अपने कंप्लीट लुक के लिए निया ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Read More
{}{}